Move to Jagran APP

अवैध संबंध में चाकू घोंप महिला शिक्षक की हत्या

मुजफ्फरपुर सकरा थाना क्षेत्र की रूपनपट्टी पंचायत अंतर्गत मुशहरी गाव में छुरा घोंपकर एक शिक्षिका की हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 01:35 AM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 01:35 AM (IST)
अवैध संबंध में चाकू घोंप महिला शिक्षक की हत्या
अवैध संबंध में चाकू घोंप महिला शिक्षक की हत्या

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र की रूपनपट्टी पंचायत अंतर्गत मुशहरी गाव में राष्ट्रीय उच्च पथ 28 के समीप स्कूल जाने के लिए तैयार निजी विद्यालय की शिक्षक एवं उसकी पुत्री को चाकू घोंप दिया गया। घायल रिंकू देवी (35) की मौत इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में हो गई। जबकि उसकी पुत्री संजना कुमारी (11) का इलाज चल रहा है। घटना के पीछे देवर से अवैध संबंध का संदेह है। पुलिस ने इस सिलसिले में देवरानी के भाई समेत दो को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, जयप्रकाश की पत्‍‌नी रिंकू रोज रूपनपट्टी चौक के समीप एक निजी विद्यालय में पढ़ाने जाती थी। वह अपने बच्चों को भी वहां ले जाती थी। प्रतिदिन वह टेंपो पकड़ने के लिए टावर के समीप खड़ी होती थी। गुरुवार को बाइक सवार दो लोगों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। वहीं, बचाव में आई उसकी पुत्री संजना भी जख्मी हो गई। दोनों को लोगों ने सकरा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया जहा हालत चिंताजनक देख मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। वहीं, स्थानीय लोगों की भीड़ ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। पकड़े गए युवकों की पहचान सकरा थाने के मोहम्मदपुर श्रीराम निवासी राजा कुमार व मुशहरी थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी रंजीत राय के रूप में की गई है। पुलिस ने दोनों युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला की मौत इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में हो गई जहा उसका अंत्यपरीक्षण किया गया। महिला के फर्द बयान के आधार पर दो लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। तनाव को देखते हुए पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

loksabha election banner

यह है मामला : बताया गया कि मुशहरी गांव के शिव प्रकाश व जय प्रकाश दो भाई हैं। शिव प्रकाश पटना में काम करता है। उसकी शादी छह वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद उसका कथित अवैध संबंध बड़े भाई की पत्‍‌नी के साथ था जिसका विरोध उसकी पत्‍‌नी करती थी। परंतु, ससुराल वाले शिव प्रकाश की पत्‍‌नी की बात नहीं सुनते थे। इसकी जानकारी शिव प्रकाश के साला राजा को हुई तो उसने बहन की गोतनी को बहुत समझाया, लेकिन वह बात नहीं मानी। थकहार अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि अवैध संबंध के संदेह में महिला की हत्या की गई है। आरोपित दोनों युवकों को पकड़ लिया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.