Move to Jagran APP

CAA-NRC के विरोध में आज भाकपा माले की ओर से भारत बंद का आह्वान, प्रशासन अलर्ट Muzaffarpur News

इंसाफ मंच एवं भाकपा माले की तरफ से भारत बंद कल। सुरक्षा के मद्देनजर सभी जगहों पर मजिस्ट्रेट व पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 09:22 AM (IST)
CAA-NRC के विरोध में आज भाकपा माले की ओर से भारत बंद का आह्वान, प्रशासन अलर्ट Muzaffarpur News
CAA-NRC के विरोध में आज भाकपा माले की ओर से भारत बंद का आह्वान, प्रशासन अलर्ट Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सीएए और एनआरसी के विरोध में भाकपा माले व इंसाफ मंच की ओर से बुधवार को बंद का आह्वान किया गया है। इसके मद्देनजर प्रशासन की तरफ से विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार ने बुधवार की सुबह से कार्यक्रम की समाप्ति तक विभिन्न जगहों पर मजिस्ट्रेट व पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती की है।

loksabha election banner

 शहर के कल्याणी, सरैयागंज टावर, कंपनीबाग, पक्की सराय, बनारस बैंक चौक, इमलीचट्टी, लक्ष्मी चौक समेत 28 जगहों पर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। इनके साथ पुलिस पदाधिकारियों व काफी संख्या में जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई है। सभी जगहों से पल-पल की गतिविधि पर पुलिस कंट्रोल रूम से खैरियत रिपोर्ट ली जाएगी। इसके अलावा सभी थानाध्यक्ष को अपने क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए गश्त पर रहने का भी निर्देश दिया गया है।  

सीएए-एनआरसी के खिलाफ सत्याग्रह

औराई में नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी व एनपीए के विरोध में सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा बुधवार से अनिश्चितकालीन सत्याग्रह किया जाएगा। राजद प्रखंड अध्यक्ष मो. एजाज ने बताया कि लोहिया चौक स्थित एपीजे अब्दुल कलाम आइटीआइ कॉलेज से सटे प्रांगण में सत्याग्रह होगा जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं व पुरुष भाग लेंगे। सत्याग्रह स्थल की सफाई के साथ ही टेंट व कुर्सी की व्यवस्था भी कर ली गई है। सत्याग्रह की सफलता को लेकर मो. जहांगीर, मो. एकराम, रितेश कुमार, उमेश राम, मुंतजिर हसन आदि ने जन जागरण अभियान चलाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.