Move to Jagran APP

सीएम NITISH KUMAR ने कहा-पीएम नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में मजबूत हुआ देश

मुख्यमंत्री ने शिवहर लोकसभा के चिरैया में चुनावी सभा को संबोधित किया। केंद्र में मोदी सरकार की वजह से बिहार में विकास हो रहा है। गरीबों के लिए चलाई जा रही योजनाएं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 03:15 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 03:15 PM (IST)
सीएम NITISH KUMAR ने कहा-पीएम नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में मजबूत हुआ देश
सीएम NITISH KUMAR ने कहा-पीएम नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में मजबूत हुआ देश

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है। वे मंगलवार को पूर्वी चंपारण में शिवहर लोकसभा के चिरैया स्थित महादेव साह उच्च विद्यालय परिसर में एनडीए गठबंधन से प्रत्याशी रमा देवी के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। कहा- जिस तरह से आतंक और आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है, उससे विश्व में भारत एक शक्ति के रूप में उभर कर सामने आया है। केंद्र में मोदी सरकार की वजह से बिहार में विकास हो रहा है। चाहे वह सड़क हो, बिजली हो या गरीबों के लिए चलाई जा रही योजनाएं।
  इसमें केंद्र सरकार का बहुत बड़ा सहयोग है। किसान सम्मान, उज्ज्वला एवं आयुष्मान भारत योजना से लोगों को काफी लाभ पहुंचा है। सूबे की जनता ने 13 वर्षों से काम करने का मौका दिया। हमलोगों का लक्ष्य कानून के साथ राज कायम करना और न्याय के साथ विकास करना है। केंद्र सरकार ने सड़कों की बेहतरी के लिए 50000 करोड़ की योजना स्वीकृत की है। कई सड़कों को एनएच बनाया जा रहा है। बिहार को पिछड़ेपन से दूर करने के लिए मोदी सरकार की आवश्यकता है। विरोधियों पर भी मुख्यमंत्री खूब बरसे।
 उन्होंने कहा- बिहार में एक ही परिवार का शासन था इन लोगों ने विकास नहीं कर अपना पॉकेट भरने का काम किया जिसके वजह से आज वे जेल में है। पहले बिजली नहीं थी, तो लालटेन का सहारा था। लेकिन, अब हर घर बिजली पहुंच गई है। अब लालटेन की आवश्यकता नहीं। उन्होंने काम के आधार पर जन समूह से प्रत्याशी को वोट देने की अपील की।
   कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष भुवन पटेल व संचालन भाजपा अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद ने किया। सभा को सहकारिता मंत्री ई. राणा रणधीर सिंह, पूर्व सांसद लवली आनंद, जदयू प्रवक्ता संजय सिंह, विधायक लालबाबू गुप्ता, पूर्व विधायक पवन जायसवाल, मंजू देवी, रामपुकार सिन्हा आदि ने संबोधित किया। 

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.