मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल ने कहा है कि पार्टी सड़क पर उतर जनता के बीच केंद्र एवं राज्य सरकार की नाकामियों की पोल खोलेगी। वे शनिवार को तिलक मैदान स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी को रोकने में विफल साबित हुई है। देश की अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। बेरोजगारी चरम पर है। कारखानों के बंद होने से लोग बेरोजगार होते जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा जिले में 15 नवंबर तक व्यापक आंदोलन करेगी। इसके लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर दी गई है। वहीं जिला पर्यवेक्षक सुनील कुमार सिंह ने कहा कि पार्टी के नेता, कार्यकर्ता लोगों को सरकार की विफलता से अवगत कराएं।

कार्यकारी अध्यक्ष कृपाशंकर शाही ने कहा कि देश समस्याओं के बोझ तले दबा जा रही, लेकिन सरकार को इसकी परवाह नहीं। पूर्व अध्यक्ष सूरज दास ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ लोगों के बीच जाएं और लोगों की आवाज बनें। संवाददाता सम्मेलन के उपरांत नेताओं ने पार्टी के डिजिटल रथ को रवाना किया। इस अवसर पर उमा शंकर सिंह, विद्युकांत मिश्र, नूर आलम खां, वेद प्रकाश, गोपाल मिश्रा, चंद्रशेखर, विनोद यादव, मो. लाल बाबू उपस्थित थे।  

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप