मुजफ्फरपुर, जेएनएन। ट्रेवल एजेंसी संचालक निशांत ठाकुर उर्फ सोनू हत्याकांड में ब्रह्मपुरा पुलिस ने आरोपित कांग्रेस नेता संजीव सिंह के चक्कर मैदान स्थित घर पर इश्तेहार चस्पाया। घटना के बाद से वह फरार है। ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि पूर्व में कोर्ट से वारंट लिया गया था। आरोपित के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई।

 इसके बाद कोर्ट में इश्तेहार के लिए अर्जी दी गई थी। अनुमति मिलने के बाद आरोपित के घर पर इश्तेहार चस्पाया गया है। घर पर उसके परिजन मौजूद हैं। उन सभी से भी जानकारी ली गई है, लेकिन कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। 

शीघ्र होगी कुर्की की कार्रवाई

थानेदार ने बताया कि एक माह के भीतर अगर आरोपित ने आत्मसमर्पण नहीं किया तो कुर्की की कार्रवाई शीघ्र की जाएगी। इसके लिए कागजी प्रक्रिया की कवायद अभी से शुरू कर दी गई है। वरीय अधिकारियों से भी दिशा-निर्देश मांगा गया है। 

यह हुई थी घटना

जून 2019 में निशांत को इमलीचट्टी स्थित उसके कार्यालय में सुबह गोलियों से भून दिया गया था। चार दिनों तक वे पटना के एक अस्पताल में जिंदगी मौत से जूझते रहे। इसके बाद मौत हो गई। निशांत के परिजन ने कांग्रेस नेता संजीव सिंह पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेनदेन से संबंधित विवाद बताया था। तत्कालीन नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन ने पर्यवेक्षण में आरोपित के खिलाफ कांड को सत्य बताते हुए आइओ को कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। 

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप