मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बैरिया बस स्टैंड में वर्चस्व की लड़ाई में कुंदन सिंह की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी तेज कर दी है। रविवार की देर शाम तक गन्नीपुर, बैरिया, कांटी समेत कई जगहों पर हुई छापेमारी में चुन्नू ठाकुर, अनिल चौबे समेत अन्य आरोपित घर से फरार मिला। एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि हत्या की गुत्थी सुलझाने व हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम कार्रवाई कर रही है।

 शीघ्र ही आरोपित गिरफ्त में होंगे। बता दें कि कुंदन के परिजनों ने हत्या में चुन्नू ठाकुर, अनिल चौबे, शिवनारायण सिंह, कैलाश मिश्र और प्रकाश सिंह समेत अन्य को आरोपित किया है। इधर, अनिल चौबे ने सोशल साइट पर बयान जारी कर कहा कि वह 22 जनवरी से टूर पर हैं। सदातपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया के साथ प्रॉपर्टी डीलर का काम करते है। कुंदन से किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। साजिश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है।

खंगाला जा रहा पूर्व का रिकार्ड

हत्याकांड में नाम आने के बाद पुलिस चुन्नू ठाकुर व अनिल चौबे का पूर्व के केस का रिकार्ड खंगाल रही है। इसके लिए जिले के अलावा अन्य जगहों से भी संपर्क किया गया है। पुलिस का कहना है कि अब तक की जांच में चुन्नू के विरुद्ध कई मामले लंबित मिले हैं। साथ ही वैशाली व दरभंगा में भी उसके विरुद्ध कई केसों में संलिप्तता सामने आने के बाद पुलिस की एक टीम वहां गई है। अन्य आरोपितों का भी रिकार्ड खंगाल रही हैं।  

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस