Move to Jagran APP

बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार- बिहार में सड़कों का जाल, अब बाइपास निर्माण पर जोर

CM inaugurated Bangra Ghat Bridge सीएम ने किया बंगरा घाट पुल का उद्घाटन। राज्य में कानून व्यवस्था का राज सोशल मीडिया पर आ रहीं अनर्गल बातें।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 08:32 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 08:32 PM (IST)
बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार- बिहार में सड़कों का जाल, अब बाइपास निर्माण पर जोर
बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार- बिहार में सड़कों का जाल, अब बाइपास निर्माण पर जोर

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। CM inaugurated Bangra Ghat Bridge: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गंडक नदी के बंगरा घाट पर 508 करोड़ की लागत से बनकर तैयार पुल का उद्घाटन किया। इससे सारण व तिरहुत के जिलों की दूरी कम हो गई। संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बैकुंठपुर विधान सभा के पूर्व विधायक मंजीत सिंह के प्रयास से बंगरा पुल का निर्माण हुआ है। मुख्यमंत्री ने कहा बिहार में सड़कों का जाल बिछाने में लोगों ने सरकार को पूरा सहयोग किया। पहले सड़क की मात्र मरम्मत ही हो पाती थी, अब सूबे के कोने- कोने में नई सड़कें बनकर तैयार हैं। कहा कि सरकार का अब बाइपास बनाने पर ध्यान केंद्रित है। 

loksabha election banner

 बाजार क्षेत्र में सड़क दुर्घटना व समय के बचाव हेतु बाइपास जरूरी है।  सोशल मीडिया पर प्रहार करने हुए कहा कि नई पीढ़ी को सही जानकारी दें। सोशल मीडिया पर अनर्गल बातें अधिक आ रहीं हैं। उद्घाटन समारोह को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनार्इं तथा बिहार की जनता से मिले सहयोग के लिए उनका आभार प्रकट किया।

 पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि सरकार की योजना से गांव की गली-गली की उपेक्षित सड़क बनकर तैयार हो गई और लोग सड़क की समस्या से मुक्त हो गए। मौके पर पूर्व मंत्री रामविचार राय, सांसद डॉ. आलोक कुमार सुमन, विधायक मिथिलेश तिवारी, एमएलसी उदितनारायण तिवारी, पूर्व विधायक मंजीत सिंह तथा मुजफ्फरपुर एवं गोपालगंज के डीएम तथा एसएसपी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.