मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर की चर्चित नवरुणा हत्याकांड में जांच में जुटी सीबीआइ रविवार को अतुल्य चक्रवर्ती के पड़ोसी से पूछताछ को जवाहरलाल रोड इलाके में पहुंची। लेकिन जिस पड़ोसी को सीबीआइ खोज रही थी। उससे मुलाकात नहीं हो सकी। इसके बाद टीम वहां से लौट गई। फिर सीबीआइ के अधिकारी नगर थाने पहुंचे। वहां से एक पुलिस अफसर को लेकर फिर शाम में जवाहरलाल रोड इलाके में पहुंचे। लेकिन उस वक्त भी पड़ोसी से मुलाकात नहीं हो पाई। आशंका जताई जा रही कि सीबीआइ की टीम पड़ोसी से पूछताछ के लिए फिर सोमवार को पहुंचेगी। अगर वे नहीं मिले तो नोटिस जारी कर उसे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

    दो दिन पूर्व सीबीआइ की टीम नगर थाने से घटना के दिन 18 सितंबर 2012 व 19 सितंबर का स्टेशन डायरी की प्रति ले गई थी। इसके पहले भी सीबीआइ के अधिकारी कई बार नगर थाने पहुंचकर रिकार्ड खंगाल चुके हैं। लेकिन जांच दर जांच सीबीआइ के तफ्तीश के साढ़े पांच साल बाद भी कोई नतीजे सामने नहीं आए है।

बताते चलें कि 18 सितंबर 2012 की रात्रि जवाहरलाल रोड स्थित अतुल्य चक्रवर्ती के घर की खिड़की का रॉड तोड़कर उनकी बेटी नवरुणा को अगवा कर लिया गया था। करीब डेढ़ महीने बाद घर के पास के नाले से मिले मानव कंकाल के डीएनए जांच से स्पष्ट हुआ कि नवरुणा की हत्या कर दी गई है। लेकिन घटना के सात साल बीतने के बाद भी अब तक कोई निष्कर्ष सामने नहीं आया है। इसके कारण परिजन को अब तक इंसाफ नहीं मिल सका। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस