मुजफ्फरपुर : सरैया थाना के एनएच 722 रेवा रोड में रेवा घाट पुल पर सोमवार की रात्रि खड़े ट्रक में पीछे से अनियंत्रित बाइक घुस गई जिससे बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई है। वहीं, उसके पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी को सीएचसी सरैया से चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। मृतक पारू थाना क्षेत्र के जलीलनगर (लालू छपरा) निवासी गुलशन कुमार व जख्मी उसके पिता जितेंद्र प्रसाद बताए गए हैं। पिता पेशे से ड्राइवर व पुत्र पाल्ट्री फार्म व्यवसायी बताए जा रहे हैं। समाचार प्रेषण तक पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजने की कार्रवाई कर रही थी।

बताया गया कि जितेंद्र प्रसाद अपने पुत्र गुलशन कुमार के साथ एक रिसेप्शन समारोह से छपरा के मकेर की तरफ से घर लौट रहे थे। रेवा घाट पुल पर खराबी के कारण एक ट्रक खड़ा थी। रात्रि में घने कोहरे के कारण बाइक खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई जिससे बाइक चालक गुलशन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है। वहीं, जख्मी को एसकेएमसीएच भेजा जा चुका है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत

मीनापुर थाना क्षेत्र के छपरा चौक स्थित बैंक के निकट एनएच 77 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान हथौड़ी थाना क्षेत्र के चक्की गाव के स्व. बिगन भगत की 55 वर्षीय पत्‍‌नी चुल्हिया देवी के रूप में हुई है। वह सड़क पार कर रही थी, तभी तेज रफ्तार से आ रही वाहन की चपेट में आ गई। नीचे गिरते ही घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में एसकेएमसीएच भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Jagran