Move to Jagran APP

पुल की रेलिंग से टकरा नदी में गिरी बाइक, एक की मौत

बोचहां थाना क्षेत्र के भुसाही-भुताने मार्ग स्थित भुसाही पुल की रेलिंग से टकरा कर बाइक बागमती की उपधारा में जाकर गिरी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 01:16 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 01:16 AM (IST)
पुल की रेलिंग से टकरा नदी में गिरी बाइक, एक की मौत
पुल की रेलिंग से टकरा नदी में गिरी बाइक, एक की मौत

मुजफ्फरपुर : बोचहां थाना क्षेत्र के भुसाही-भुताने मार्ग स्थित भुसाही पुल की रेलिंग से टकरा कर बाइक बागमती की उपधारा में जाकर गिरी। इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद, ग्रामीण पुलिस संतोष कुमार ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतक की पहचान दरभंगा जिले के सिमरी थाना के फुलटुआ गाव निवासी मंगरू राय के 37 वर्षीय पुत्र संजय राय के रूप में हुई है। वहीं, जख्मी कटरा थाना के देवगन गाव निवासी सकल राय का पुत्र अनीत कुमार बताया गया है। बताया गया कि संजय राय अनीत कुमार के साथ अपने घर से मोटरसाइकिल से रिश्तेदार के यहां भुसाही गाव जा रहा था। इसी बीच बाइक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई और बाइक सवार दोनों पुल के नीचे नदी में गिर गए। घटना को देख आसपास के लोग वहां जुट गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में एक की मौत हुई है, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

कांटी थाना क्षेत्र के एनएच 27 सदातपुर सुधा डेयरी के समीप मंगलवार को अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सकरा के सिहो निवासी 28 वर्षीय रंजीत माझी के रूप में हुई है। दुर्घटना के बाद कुछ देर के लिए एनएच जाम की स्थिति बनी। मौके पर पहुंची काटी पुलिस ने आवागमन चालू कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसके बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक को एसकेएमसीएच ले जाया गया जहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.