मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रवीना टंडन के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में जमीन अतिक्रमण का मुकदमा दर्ज हुआ है। चौंकिए नहीं, यह सच है। मुकदमा मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दायर किया है।
मुख्‍य न्‍यायिक दंडाधिकारी की अदालत में दर्ज परिवाद में रवीना टंडन तथा एक होटल के मालिक प्रणव कुमार व उमेश सिंह पर एक समारोह के दौरान सड़क के सामने स्टेज बना जमीन अतिक्रमित करने व जाम लगाने का आरोप लगाया गया है। कोर्ट ने परिवाद की सुनवाई के लिए दो नवंबर की तारीख मुकर्रर की है।
लगाए ये आरोप
मुकदमा के परिवाद पत्र में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने कहा है कि 12 अक्टूबर को वे अपने गार्ड के साथ माड़ीपुर की ओर जा रहे थे। माड़ीपुर के निकट पहुंचने पर देखा कि सड़क जाम है। पुलिस जवान सड़क पर जमा भीड़ को हटाने का प्रयास कर रहे थे। पता चला कि माड़ीपुर ओवरब्रिज के निकट स्थित एक होटल का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया था। इसके लिए फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन को बुलाया गया था।
परिवाद पत्र के अनुसार होटल के मालिक प्रणव कुमार व उमेश सिंह ने जानबूझ कर सड़क के पास स्टेज बना दिया था। भीड़ जुटा कर उन्‍होंने सड़क को जाम किया था, जिससे आम लोगों को परेशानी हुई। परिवाद पत्र के अनुसार होटल के प्रचार-प्रसार के लिए सरकारी सड़क पर बिना प्रशासनिक अनुमति के कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिससे इससे उनका व अन्य बहुत सारे लोगों का काम बाधित हुआ।

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप