मुजफ्फरपुर : उत्पाद विभाग की टीम ने सोमवार को मनियारी थाना के महुआ-काजीइंडा रोड स्थित पकाही चौक के समीप से शराब लदी कार को जब्त की है। तलाशी लेने पर कार से चार कार्टन शराब बरामद की गई। इस दौरान कार पर सवार पकाही के महेश राय को गिरफ्तार किया गया है। उत्पाद टीम का कहना है कि गिरफ्तार आरोपित धंधेबाज है, मगर उसने अपने को चालक बताया है। इस बिंदु पर जांच चल रही है। उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि उससे पूछताछ कर अन्य धंधेबाजों की गिरफ्तारी को कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। इस मामले में अभियोग दर्ज करने की कवायद चल रही है।

रामदयालु से 32 बोतल शराब के साथ पान दुकानदार गिरफ्तार

सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु-भिखनपुरा के समीप से पुलिस ने छापेमारी कर पान दुकान से 32 बोतल शराब जब्त की। शराब धंधेबाज पान दुकानदार चकअहमद के रामभरोस पासवान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताया गया कि पुलिस गश्ती में थी। सूचना पर जैसे ही उक्त पान दुकान पर पहुंची तो आरोपित भागने लगा। जवानों ने खदेड़कर उसे दबोच लिया। पूछताछ में शराब के धंधे में शामिल कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने का पता चला है, जिस पर पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

देसी शराब समेत वैन जब्त

साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य बाजार स्थित नवल किशोर चौक पर पुलिस ने पिकअप वैन जब्त की। जांच में उसपर छह लीटर देसी शराब बरामद की। छापेमारी की भनक लगते चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। यह जानकारी थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने दी।

नौ बोतल शराब बरामद, दो धराए

सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के बनघारा में पुलिस ने छापेमारी कर नौ बोतल शराब बरामद की। थानाध्यक्ष शमीम अख्तर ने बताया कि संतोष सहनी व मंतोष सहनी दोनों भाई के घर से शराब बरामद की गई है। दोनों को गिरफ्तार कर प्राथमिकी दर्ज की गई। दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा।

नशे में दो गिरफ्तार

कथैया पुलिस ने शराब के नशे में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें हरदी के महेश राऊत एव शिवहर जिले के जाफरपुर निवासी लक्ष्मण कुमार शामिल हैं। थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि जाच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

Edited By: Jagran