Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण के रामनगर मेें शराब ले जा रही कार ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत- दो घायल West champaran News

रामनगर गोबर्धना मुख्य सड़क पर नरैनापुर रोड में एक कार गोबर्धना की तरफ जा रही थी। पहले उसने आशा को टक्कर मारी फिर बाइक सवार दोनों को ठोकर मार दी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 04:19 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 04:19 PM (IST)
पश्चिम चंपारण के रामनगर मेें शराब ले जा रही कार ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत- दो घायल West champaran News
पश्चिम चंपारण के रामनगर मेें शराब ले जा रही कार ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत- दो घायल West champaran News

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। जिला अंतर्गत रामनगर में विदेशी शराब की एक बड़ी खेप लेकर जा रही एक कार ने नरैनापुर रोड में एसडीपीओ कार्यालय के समीप एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं राह चलती एक महिला भी इसकी चपेट में आकर घायल हो गई है। मृतक की पहचान गौनाहा थाना क्षेत्र के गौनाहा निवासी शम्सुल मियां के रूप में की गई है। जबकि घायल नजारूल सिदद्की सुभद्रा थाना क्षेत्र के बेदौली टाड़ी गांव निवासी समसुद्दीन सिद्दकी का पुत्र है। मृतक व घायल दोनों आपस में ससुर दामाद हैं। इधर, घायल महिला स्थानीय थाना क्षेत्र के मठिया गांव निवासी सदरून बेगम मठिया पंचायत की आशा कर्मी है।

loksabha election banner

शनिवार की दोपहर दोनों अपनी बाइक से गौनाहा से लौरिया थाना क्षेत्र के देवराज स्थित देउरवा गांव की तरफ जा रहे थें। इसी दौरान रामनगर गोबर्धना मुख्य सड़क पर नरैनापुर रोड में एक कार गोबर्धना की तरफ जा रही थी। पहले उसने आशा को टक्कर मारी फिर बाइक सवार दोनों को ठोकर मार दी। स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों घायलों को पीएचसी में लाया गया। जहां एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो घायलों का इलाज चल रहा है। इधर कुछ राहगीरों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कार चालक का पीछा किया। कार सोनखर चेकपोस्ट के समीप सड़क के किनारे लावारिस हालत में खड़ी मिली। जबकि उसका चालक फरार मिला। कार के क्षतिग्रस्त हालत को देखकर टक्कर का अंदाजा लगाया जा सकता है। तालाशी के दौरान कार के अंदर से 22 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई है। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। शराब एवं कार जब्त कर ली गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.