मुजफ्फरपुर, जासं। मोतीपुर बाजार में समय सीमा के बाद सब्जी दुकान बंद कराने गई पुलिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। महिला सिपाही के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार किया। बाद में पुलिस ने सब्जी विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार मोतीपुर बाजार में सुबह 11 बजे के बाद सब्जी बिक्री की शिकायत पर पुलिस जैसे ही वहां पहुंची, एक सब्जी विक्रेता पुलिस से उलझ गई। महिला सिपाही आरती कुमारी का हाथ मरोड़ कर तोड़ दिया। उसने अन्य पुलिस कॢमयों के साथ अभद्र व्यवहार किया। इतना ही नहीं, पुलिस को देख लेने की धमकी भी दी। बाद में पुलिस ने सब्जी विक्रेता बथना निवासी सरस्वती कुमारी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि हमलावर लड़की से पूछताछ की जा रही है। उसपर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। हमले में एक महिला सिपाही का हाथ टूटा है जिसका इलाज पीएचसी में कराया गया।

दवा लाने जा रहे युवक ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप

मुजफ्फरपुर : दीवान रोड इलाके के एक युवक ने पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। कहा कि पिछले एक सप्ताह से उनके पिता विनय कुमार की तबीयत खराब है। इलाज चल रहा है। दवा के लिए हरिसभा चौक स्थित दुकान पर गए थे। इस क्रम में पुर्जा दिखाने के बाद भी पुलिस द्वारा बिना कुछ सोचे समझे पिटाई कर दी गई। बता दें कि इसके पूर्व भी कई लोगों द्वारा पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया जा चुका है।

बुजुर्ग पर गर्म तेल डालने में गिरफ्तार

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर) : कथैया थाना के गोपीनाथपुर गांव में आपसी विवाद में बुजुर्ग सोहन महतो के शरीर पर गर्म करू तेल डालने के मामले में पुलिस ने आरोपित मो. साबिर को गिरफ्तार कर लिया। बुजुर्ग की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है। उनकी चिकित्सा शहर के निजी अस्पताल में चल रही है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने स्वयं के बयान पर सतन महतो, मो. शाहिद व मो. साबिर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। उसे जेल भेज दिया गया।