Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में श्राद्धकर्म के दौरान चली गोली, जानिए पूरा मामला

कच्ची-पक्की के रतवारा मोहल्ला में हुई घटना सिवान जिला के दरौंधा का युवक जख्मी। गोली चलाने वाले को पकड़कर पुलिस को सौंपा गया की जा रही पूछताछ। उसके आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 08:38 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 08:38 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में श्राद्धकर्म के दौरान चली गोली, जानिए पूरा मामला
फायरिंग की आवाज सुनकर वहां अफरातफरी मच गई। प्रतीकात्‍मक चित्र

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र के कच्ची-पक्की रतवारा मोहल्ला में श्राद्धकर्म के दौरान एक युवक ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से सिवान जिला के दरौंधा के 25 वर्षीय अमित प्रसाद घायल हो गए। उनके पैर में गोली लगी है। वह श्राद्धकर्म में भाग लेने आए थे। उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह दिल्ली में वेल्डर का काम करते हैैं। गोली चलाने का आरोप राजीव कुमार उर्फ इंडियन पर लगाया गया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

यह हुई घटना

घायल अमित के रिशेदारों ने बताया कि कच्ची-पक्की रतवारा मोहल्ले में रहने वाले उसके मौसा हरिलाल प्रसाद की मृत्यु हो गई थी। उनके श्राद्धकर्म में भाग लेेने वह यहां आया था। अचानक नशे में धुत्त एक युवक वहां पहुंचा और फायरिंग कर दी। गोली उसके पैर में लगी है। फायरिंग की आवाज सुनकर वहां अफरातफरी मच गई। उसके मौसा के स्वजन व आसपास के लोगों ने गोली चलाने वाले युवक राजीव कुमार उर्फ इंडियन का पीछा कर उसके घर के पास से पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इंडियन का आपराधिक इतिहास रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है।  

घर पहुंचाने का झांसा देकर बैग सहित 10 हजार रुपये उड़ाए

मुजफ्फरपुर: दिल्ली से आ रहे हथौड़ी गांव के राेेशन कुमार को बाइक से लिफ्ट देकर घर पहुंचाने का झांसा दे उचक्का बैग ले उड़ा। उस बैग में दस हजार रुपये व अन्य कीमती सामान थे। उसने सिकंदरपुर ओपी में शिकायत दर्ज कराई है। रोशन ने बताया कि वह सुबह में दिल्ली वाली ट्रेन से जंक्शन पर उतरा था। जंक्शन के बाहर आकर ऑटो का इंतजार कर रहा था। तभी उसके पास एक बाइक सवार युवक आया और उससे पूछताछ करने  लगा। उसने भी खुद को हथौड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया। उसे बाइक से घर पहुंचाने का झांसा दिया। उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया। बाइक वाले युवक ने उसका बैग ले लिया और अन्य सामान उसके पास ही रहने दिया। सिकंदरपुर चौक के निकट पुलिस को देख कर युवक ने बाइक रोककर उसे पैदल आगे आने को कहा। जैसे ही रौशन बाइक से उतरा। वह बैग लेकर अखाड़ाघाट की ओर भाग निकला। रौशन ने शोर मचाया, लेकिन इसका कोई असर पड़ा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.