Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में आग की चपेट में आने से बीएसएफ जवान के पिता की जलकर मौत, कोहराम

घटना जिले के तुरकौलिया थाना के सपही गांव में रविवार की रात हुई, आग लगने के कारण आसपास के चार घर भी जलकर राख हो गए।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 01:39 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 01:39 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में आग की चपेट में आने से बीएसएफ जवान के पिता की जलकर मौत, कोहराम
पूर्वी चंपारण में आग की चपेट में आने से बीएसएफ जवान के पिता की जलकर मौत, कोहराम

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्वी चंपारण में आग के चपेट में आने से बीएसएफ जवान के पिता की जलने से मौत हो गई। मरने वाला वृद्ध शीतल महतो (75 वर्ष) है। यह घटना जिले के तुरकौलिया थाना के सपही गांव में रविवार की रात हुई। उसे तीन बेटा है। एक बेटा कृष्णा महतो बीएसएफ का जवान है जो बंगलादेश सीमा पर तैनात है। दो अन्य बेटा गांव में पिता से अलग रहते है। घटना की सूचना बीएसएफ में कार्यरत उसके बेटा को दे दी गई है। आग लगने का कारण अलाव बताया गया है। वहीं आग लगने के कारण आसपास के चार घर भी जलकर राख हो गए। इस दौरान दो अन्य मवेशियों की मौत झुलसकर हो गई।

loksabha election banner

    बताया गया कि शीतल महतो अपने गोवास पर सोए थे। इसी बीच अलाव की आग से घर जलने लगा। उन्होंने आग से निकलने का प्रयास किया पर सफल नहीं हुए और जबतक लोग जगकर आग पर काबू पाते आसपास के चार अन्य घर भी जलकर राख हो गया। बताया गया कि शीतल महतो को चलने में समस्या होने के कारण वहां से निकल नहीं सका और जल गया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय थाना व अंचल प्रशासन को दी है जहां सूचना पर बीडीओ, सीओ और थानाध्यक्ष घटनास्थल पहुंचे और स्थिति का मुआयना किया।

     मौके पर बीडीओ और सीओ ने उसके परिजनों व ग्रामीणों को कहा कि शव बुरी तरह जल गया है। अधिकारियों ने अंतिम संस्कार करने की बात कही। साथ ही उन्होंने सरकारी लाभ देने का आश्वासन भी दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.