समस्तीपुर, जासं। बंगरा थाना क्षेत्र के रहीमाबाद गांव में पत्नी को भगाने वाले प्रेमी की पीटकर हत्या कर दी गयी। गुरुवार देर रात हुयी इस घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को करा दिया। घटना को लेकर दर्ज प्राथमिकी में छह को नामजद किया गया है। पुलिस ने हत्यारोपी लक्की को गिरफ्तार कर लिया है। रहीमाबाद का लक्की अपने परिवार के साथ हरियाणा के करनाल में मजदूरी करता था। उसका फुफेरा भाई बेगूसराय का खोदाबंदपुर निवासी दीपक कुमार भी वहीं मजदूरी करता था। दोनों एक ही जगह रहते थे। वहीं दीपक को अपने फुफेरे भाई लक्की कुमार की पत्नी प्रियंका देवी से प्रेम हो गया। प्रेम इतना परवान चढ़ा कि दीपक अपनी प्रेमिका को लेकर करनाल स्थित उस आवास से फरार होकर दूसरे आवास पर चला गया।

वहीं प्रेमिका भी अपने दो बच्चों के साथ रहने लगी। प्रेमिका को चार बच्चे हैं। इस बीच लक्की अपने बच्चों को लेकर सोमवार को ताजपुर के रहीमाबाद चला आया। सारी घटना की जानकारी स्वजन को दी। लक्की के बड़े भाई पंकज ने बुधवार को फोन पर काफी समझा बुझाकर दोनों प्रेमी-प्रेमिका को यहां आने के लिए राजी किया। ट्रेन से दोनों बच्चे के साथ गुरुवार को तीन बजे समस्तीपुर पहुंचे। वहां से लक्की के बड़ा भाई पंकज दोनों को लेकर घर आया। इस बीच फोन पर दीपक के घरवाले को भी बुलाया गया।

शुक्रवार को पंचायत होनी थी। इस बीच लक्की और उसके घरवालों ने रात में दीपक की बुरी तरह पिटाई कर दी। पिटाई से वह बुरी तरह जख्मी हो गया। देर रात उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी दीपक के घरवालों को मिली तो इसकी सूचना बंगरा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बंगरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद घरवालों को सौंप दिया गया है। दीपक के पिता द्वारा घटना की प्राथमिकी थाना में दर्ज कराई गई है। इसमें छह लोगों को आरोपित किया गया। पुलिस ने महिला के पति लक्की कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

Edited By: Ajit Kumar