मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय ने विभिन्न कॉलेजों में पदस्थापित 19 सहायक प्राध्यापकों का तबादला कर दिया है। कुलपति डॉ.आरके मंडल के आदेश से इन शिक्षकों को नए पदस्थापित कॉलेजों में योगदान देने को कहा गया है।

जानें किसकी कहां हुई पोस्टिंग

एमजेके कॉलेज बेतिया के इतिहास विभाग में कार्यरत गणेश कुमार सिंह को डीसी कॉलेज हाजीपुर, एसकेएसडब्ल्यू कॉलेज मोतिहारी के डॉ.ललित प्रभा को एमएसकेबी कॉलेज मुजफ्फरपुर, पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे दिलीप कुमार यादव को एलएस कॉलेज मुजफ्फरपुर, आरसी कॉलेज सकरा के डॉ.राकेश कुमार को एसआरकेजी कॉलेज सीतामढ़ी, एसआरकेजी कॉलेज कॉलेज सीतामढ़ी के डॉ.संतोष कुमार को जेएल कॉलेज हाजीपुर, केसीटीसी कॉलेज रक्सौल के रविशंकर सिंह को बीएमडी कॉलेज दयालपुर में योगदान देने को कहा गया है।

RLSY कॉलेज की कुसुम शर्मा MDDM में देंगीं योगदान

 आरएलएसवाई कॉलेज बेतिया की कुसुम कुमारी शर्मा को एमडीडीएम कॉलेज मुजफ्फरपुर, एमएसकेबी कॉलेज मुजफ्फरपुर की अंजना को आरएन कॉलेज हाजीपुर, एसआरएपी कॉलेज बाराचकिया के संजीव कुमार राम को एसएनएस कॉलेज मोतिहारी, आरएलएसवाई कॉलेज के दीपक चौबे को आरपीएस कॉलेज महनार, एमएसकेबी कॉलेज मुजफ्फरपुर के डॉ.सिंगला प्रभा को एमएसकेबी कॉलेज मोतिहारी, आरएसएस महिला कॉलेज की डॉ.अंकिता सिंह को आरबीबीएम कॉलेज मुजफ्फरपुर में याेगदान देेंगीं। 

टीपी वर्मा कॉलेज की रूपाली को एमएसकेबी भेजा गया

टीपी वर्मा कॉलेज नरकटियागंज की रूपाली कुमारी को एमएसकेबी कॉलेज मुजफ्फरपुर, एसआरपीएस कॉलेज जैंतपुर के डॉ.राजेश्वर कुमार को एलएस कॉलेज मुजफ्फरपुर, एमएसएम समता कॉलेज जंदाहा के पंकज कुमार उपाध्याय को आरएन कॉलेज हाजीपुर, एमजेके कॉलेज बेतिया के डॉ.राजीव कुमार को एलएस कॉलेज मुजफ्फरपुर और जीवछ कॉलेज मोतीपुर के डॉ.संतोष कुमार को एलएनटी कॉलेज मुजफ्फरपुर में योगदान देने को कहा गया है। 

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस