Move to Jagran APP

BRA Bihar University, Muzaffarpur : यूएमआइएस और एजेंसी के कई कर्मी संक्रमित, पीजी मेधा सूची में होगा विलंब

BRA Bihar University Muzaffarpur पीजी में नामांकन के लिए विवि में 5350 सीटें निर्धारित हैं। विभिन्न पीजी विभागों और कॉलेजों में नामांकन के लिए 15 हजार से अधिक विद्यार्थियों ने आवेदन दिया है। कई विषयों में सीट से 10 गुणा अधिक आवेदन आए हैं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 07:58 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 07:58 AM (IST)
BRA Bihar University, Muzaffarpur : यूएमआइएस और एजेंसी के कई कर्मी संक्रमित, पीजी मेधा सूची में होगा विलंब
मेधा सूची जारी होने के बाद विद्यार्थी विभाग और कॉलेजों में नामांकन लेंगे।

मुजफ्फरपुर, जासं। BRA Bihar University, Muzaffarpur: बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के यूएमआइएस विभाग और ऑनलाइन कार्यों को संचालित कर रही एजेंसी के कई कर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस कारण पीजी की मेधा सूची जारी करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि वर्तमान में विश्वविद्यालय और कॉलेज बंद हैं। वहीं आवेदन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। अब मेधा सूची जारी करने की प्रक्रिया शुरू करनी थी, लेकिन इस विभाग और कार्यरत एजेंसी के कई कर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस कारण कार्य पूरी तरह ठप हो गया है। यूएमआइएस कोऑर्डिनेटर प्रो.ललन कुमार झा ने बताया कि विवि बंद है लेकिन पीजी में नामांकन के लिए मेरिट लिस्ट तैयार किया जाना था। ताकि विवि और कॉलेज खुलते ही मेधा सूची जारी किया जा सके और विद्यार्थी नामांकन ले सकें। बताया कि अब इसमें समय लगेगा। बता दें कि पीजी में नामांकन के लिए विवि में 5350 सीटें निर्धारित हैं। विभिन्न पीजी विभागों और कॉलेजों में नामांकन के लिए 15 हजार से अधिक विद्यार्थियों ने आवेदन दिया है। कई विषयों में सीट से 10 गुणा अधिक आवेदन आए हैं। मेधा सूची जारी होने के बाद विद्यार्थी विभाग और कॉलेजों में नामांकन लेंगे।  

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.