Move to Jagran APP

BRA Bihar University : डीएसडब्ल्यू के साथ अभद्र व्यवहार, कुलपति से शिकायत

BRA Bihar University छात्रावास आवंटन में शपथपत्र और अभिभावक की जानकारी मांगने पर भड़के छात्र। कुलपति प्रो.हनुमान प्रसाद पांडेय का कहना है कि परिसर में अधिकारी के साथ इस प्रकार की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इसको लेकर गुरुवार को अधिकारियों की बैठक बुलाई गई है।

By Ajit kumarEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 08:42 AM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2021 08:42 AM (IST)
BRA Bihar University : डीएसडब्ल्यू के साथ अभद्र व्यवहार, कुलपति से शिकायत
विवि परिसर में ही दो सप्ताह पूर्व एक शिक्षक के साथ मारपीट की गई थी।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के डीएसडब्ल्यू प्रो.अभय कुमार सिंह के साथ देर शाम छात्रों ने गाली-गलौच और बदतमीजी की। उस समय विवि स्थित अपने कार्यालय में कार्य निष्पादित कर रहे थे। बताया जाता है कि विवि की ओर से छात्रावास आवंटन को लेकर छात्रों से शपथपत्र, आवश्यक जानकारी और परिजनों के साथ तस्वीर मांगी गई थी। छात्र इसी का विरोध कर रहे थे। डीएसडब्ल्यू ने कहा कि छात्र इसी को लेकर देर शाम पहुंचे और कार्यालय में दुव्र्यवहार किया। समझाने पर हंगामा करने लगे। उन्होंने कुलपति से इसकी शिकायत की है। कुलपति प्रो.हनुमान प्रसाद पांडेय का कहना है कि परिसर में अधिकारी के साथ इस प्रकार की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इसको लेकर गुरुवार को अधिकारियों की बैठक बुलाई गई है। इसमें कुलसचिव, कुलानुशासक, डीएसडब्ल्यू, कॉलेज निरीक्षक समेत अन्य अधिकारी रहेंगे। इसमें इस घटना के बाद आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

loksabha election banner

दूसरे विश्वविद्यालयों में पहले से लागू है नियम

दरअसल, छात्रावासों में पिछले कुछ दिनों में हुई असामाजिक घटनाओं को देखते हुए विवि की ओर से छात्रों से शपथपत्र और अभिभावक के साथ फोटो देने को कहा गया। छात्र इसी पर आपत्ति जता रहे हैं। जबकि, अन्य विवि के छात्रावासों में शपथपत्र समेत अन्य नियम पहले से ही लागू हैं। विवि परिसर में ही दो सप्ताह पूर्व एक शिक्षक के साथ मारपीट की गई थी। जबकि, दूसरे जिले से आए एक छात्र को भी पीटा गया था।  

यह भी पढें: Muzaffarpur Crime: छात्रा ने उससे हंस कर बात क्‍या कर ली, बारात लेकर ही घर आने पर हुआ आमादा

यह भी पढें: Motihari: 'जो बीच बजरिया तूने...'पर माइकल जैक्‍शन अवतार में द‍िखे डॉक्‍टर साहब, आशा भी शकीरा से कुछ कम नहीं

यह भी पढें: Bihar Board Inter Exam: RDS कॉलेज केंद्र पर देर से पहुंचे परीक्षार्थी, नहीं मिला प्रवेश तो किया हंगामा, सड़क जाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.