Move to Jagran APP

दरभंगा में बारातियों से भरी बोलेरो पलटी, सात जख्मी, तीन की हालत नाजुक

Darbhanga Accident News जिले सकतपुर थानाक्षेत्र के सुतहरिया-झंझारपुर मुख्य सड़क पर हुई दुर्घटना। शराब के नशे में धुत्त था चालक वाहन पर नियंत्रण खोने के बाद भाग निकला था मौके से। गाड़ी पलट जाने के कारण उसपर सवार सात लोग जख्मी हो गए।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 12:33 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 12:33 PM (IST)
दरभंगा में बारातियों से भरी बोलेरो पलटी, सात जख्मी, तीन की हालत नाजुक
दरभंगा में बारातियों से भरी बोलेरो पलटी (फोटो- जागरण)

दरभंगा, जेएनएन। जिले सकतपुर थानाक्षेत्र के सुतहरिया-झंझारपुर मुख्य सड़क पर बुधवार की देर रात बारातियों को लेकर जा रही एक बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी पलट जाने के कारण उसपर सवार सात लोग जख्मी हो गए। घायलों में से तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों को दरभंगा ले जाया गया है। बताया गया है कि दरभंगा जिले के तारडीह प्रखंड से सटे मधुबनी जिला के गुणाकरपुर निर्मला से एक बारात बहेड़ी जा रही थी। बोलेरो जीप पर बाराती सवार थे। इसी बीच सुतहरिया पुल के पास अनियंत्रित होकर गाड़ी सड़क से नीचे गड्ढे में पलट गई। घटना के अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। स्थानीय लोगों ने दौड़कर लोगों को जीप से निकाला। इस दौरान पता चला कि बोलेरो के चालक ने शराब पी रखी थी। नशा ज्यादा चढ़ जाने के कारण हादसा हुआ।

loksabha election banner

इस दुर्घटना में प्रखंड के देवना गांव निवासी रामचंद्र यादव के 35 वर्षीय दामाद रामउदगार यादव के अलावा 26 वर्षीय मनीष कुमार एवं गुणाकरपुर के ही वीडियोग्राफर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए दरभंगा ले जाया गया है। जबकि शेष घायलों का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है। हादसे की बाबत गाड़ी में बैठे अरविंद कुमार ने बताया कि चालक ने अत्यधिक शराब पी रखी थी। अचानक से उसने गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो दिया।

 गाड़ी को नियंत्रित करने में विफल होने के बाद चालक गेट खोल कर कूद गया। इसके बाद गाड़ी सड़क से नीचे की ओर लुढ़क गई। गाड़ी के परखचे निकल गए। घटना की सूचना पर पहुंची सकतपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर चौकीदार की नियुक्ति कर दी है। हादसे के कारणों की जांच चल रही है। पुलिस चालक की खोज कर रही है। पुलिस का कहना है कि चालक के पकड़े जाने के बाद उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.