Move to Jagran APP

एलएस कॉलेज में बीएमसी के छात्रों को भी शीघ्र मिलेगी जरूरी सुविधाएं

बैचलर ऑफ मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई में छात्रों के साथ छात्राओं का रुझान भी काफी बढ़ गया है। मगर उस अनुरूप सुविधाएं नहीं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 11:22 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 06:30 AM (IST)
एलएस कॉलेज में बीएमसी के छात्रों को भी शीघ्र मिलेगी जरूरी सुविधाएं
एलएस कॉलेज में बीएमसी के छात्रों को भी शीघ्र मिलेगी जरूरी सुविधाएं

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। एलएस कॉलेज में चल रहे बैचलर ऑफ मास कम्युनिकेशन (बीएमसी) के छात्र-छात्राओं ने प्राचार्य प्रो. ओमप्रकाश राय से भेंट कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। बैचलर ऑफ मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई में छात्रों के साथ छात्राओं का रुझान भी काफी बढ़ गया है। मगर उस अनुरूप सुविधाएं मयस्सर नहीं हो पा रही हैं जिसका उन्हें काफी मलाल है। यह बात सुनकर प्राचार्य ने उनकी हर संभव मदद की बात कही। इस मौके पर कोर्स को-ऑर्डिनेटर डॉ. ललित किशोर भी मौजूद थे। डॉ. किशोर को प्राचार्य ने विद्यार्थियों की तमाम समस्याओं की एक सूची बनाकर देने की बात कही ताकि उसके अनुरूप कारगर कदम उठाया जा सके।

loksabha election banner

जरूरी सुविधाएं मुहैया कराने की मांग

बीएमसी कोरिडोर में सीसीटीवी लगाने तथा प्रैक्टिकल के लिए कंप्यूटर, कैमरा, डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने के लिए जरूरी सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की। छात्र अमित कुमार ने प्रथम वर्ष 2017 का अपना परीक्षाफल पेंडिंग होने की शिकायत की। कहा कि वह 2016-19 का छात्र है। ऑनर्स पेपर में माक्र्स अंकित हैं जबकि सब्सीडियरी के एक पेपर का अंक दर्ज नहीं है जिससे रिजल्ट पेंडिंग किया हुआ है। प्राचार्य ने आश्वस्त किया कि उनके लिए हाइटेक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। इसी के साथ उन्होंने यह भी अपील की कि वे पढ़ाई भी पूरी तन्यमयता के साथ करें।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.