समस्तीपुर, जेएनएन। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों की बलिदानी जाया नहीं जयेगी। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सैनिकों को पूरी छूट दे दी है। प्रधानमंत्री पाकिस्तान को जवाब देने की तैयारी कर रहे हैं। पाकिस्तान मर्जी या बेमर्जी हिंदुस्तान का हिस्सा होगा। उक्त बातें रविवार को स्थानीय सांसद सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन के उन्नयत प्रथम श्रेणी महिला एवं पुरुष प्रतीक्षालय तथा सर्कुलेटिंग एरिया के उन्नयन के उद्घाटन के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा।

 सांसद ने कहा कि 21वीं सदी हिदुस्तान का वक्त होगा। क्योंकि स्वामी विवेकानंद ने एक बार कहा था 21वीं सदी भारत का होगा। जब भारत विश्व पटल पर एक शक्तिशाली देश के रूप में उभरेगा। इस दौरान सांसद मंच से उतकर लोगों के बीच पहुंच आगमी 3 मार्च को पटना में होनेवाली संकल्प रैली में भाग लेकर रैली को सफल बनाने का आह्वान किया। इससे पूर्व उद्धाटन कार्यक्रम में पहुंचे सांसद को सोनपुर रेल मंडल के डीआरएम अतुल्य सिन्हा ने बुके देकर स्वागत किया और चादर से सम्मानित किया।

 सांसद ने शिलापट्ट का पर्दा हटाकर विधिवत उद्घाटन किया। इस दौरान डीआरएम ने स्वागत संबोधन में कहा कि यात्रियों को अधिक से अधिक सुविधा प्रदान करने के लिए सोनपुर मंडल कृत संकल्पित है। दलसिंहसराय से बछवाड़ा के बीच 11 किलोमीटर का विद्युतीकरण का कार्य, नंदिनी लगूनिया हाल्ट का 3 लाइन वाले क्रॉसिंग स्टेशन में बदलाव का कार्य, दलसिंहसराय, बासुदेवपुर चंदेल उजियारपुर में अतिरिक्त शौचालय का निर्माण का कार्य, दलसिंहसराय ,नाजिर गंज, उजियारपुर ,विद्यापति धाम एवं मोहिउद्दीन नगर लगभग सभी स्टेशनों पर पूर्णत एलइडी लाइट लगाने का कार्य, तथा नाजिर गंज एवं दलसिंहसराय में प्लेटफार्म शेल्टर लगाने का कार्य संपन्न किया गया है। तथा दलसिंहसराय स्टेशन पर यात्री सुविधा के मद में 4 करोड़ का कार्य किया जा रहा है जिसे शीघ्रातिशीघ्र पूरा किया जाएगा।

 कार्यक्रम में माननीय सांसद के उपस्थित होने पर उन्होंने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक अखिलेश कुमार पांडे ने किया। इस अवसर पर मंडल अभियंता धर्मेंद्र कुमार, सहायक कमांडेंट अरविंद कुमार शर्मा, मंडल सं एवं दूरसंचार अभियंता राहुल प्रियदर्शी, डीसीआई के पी सिंह एवं मंडल के अधिकारी एवं कर्मचारी, भजपा जिला अध्यक्ष रामसुमिरन सिंह, स्थानीय उजियारपुर लोकसभा पालक सामंत कुमार चौधरी, अनिल सिंह , सुजीत पाठक, मनोहर सिंह, रंजीत साहू, बिट्टू , जटा शंकर राय, शोभा राय आदि उपस्थित थे।

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस