दरभंगा, जेएनएन। Darbhanga Airline Service: नगर विधायक संजय सरावगी ने दरभंगा से दिल्ली के लिए कटाए गए हवाई टिकट के कैंसिल होने के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा है कि बिना सूचना दिए उनकी हवाई यात्रा का टिकट कैंसिल कर दिया गया। इससे उनकी प्रतिष्ठा को हानि पहुंची है। ऐसी स्थिति में जिन लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी कर साजिश रची है उसके खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए। 

ये है मामला

बता दें कि आठ नवंबर को दरभंगा से सिविल हवाई सेवाओं की उड़ान शुरू होने वाली है। विधायक सरावगी ने इस तिथि के लिए हवाई सेवा देने वाली कंपनी स्पाइस जेट से दिल्ली तक के लिए  41 सौ रुपये में टिकट लिया था। लेकिन उनके मुताबिक बिना सूचना दिए उनका टिकट कैंसिल कर दिया गया। न तो रिफंड राशि भेजी गई है और न ही टिकट कैंसिल करने का कोई कारण बताया गया है।

 वे कहते हैं कि टिकट कैंसिल होने की जानकारी उन्हें सोशल साइट के माध्यम से मिली। इसके बाद उन्होंने मेल चेक किया तो सूचना सही पाई गई। इसके बाद कंपनी के टॉल फ्री नंबर पर बात की। लेकिन, कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। ऐसी स्थिति में उन्होंने कंपनी को लिखित शिकायत की है। साथ ही उड़ान की दूसरी टिकट 78 सौ रुपये में ली। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस