Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में बाइकर्स बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन झपटी

पुलिस का कहना है कि सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैैं। इसके आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। बता दें कि बाइकर्स बदमाशों द्वारा लगातार वारदात को अंजाम दिया जा रहा लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो रही।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 14 Nov 2021 11:37 AM (IST)Updated: Sun, 14 Nov 2021 11:37 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में बाइकर्स बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन झपटी
पिंकी कुमारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा के पास बाइकर्स गिरोह के बदमाशों ने ई-रिक्शा सवार महिला के गले से सोने की चेन झपट ली। घटना के बाद महिला ने शोर मचाया, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। पिंकी कुमारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आवेदन में बताया है कि वह भगवानपुर इलाके में रहती हैं। पति व मां के साथ समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर पहुंची थीं। कच्ची-पक्की में ई-रिक्शा में बैठकर घर जाने लगीं। इसी क्रम में भिखनपुरा के पास बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस का कहना है कि सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैैं। इसके आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। बता दें कि बाइकर्स बदमाशों द्वारा लगातार वारदात को अंजाम दिया जा रहा, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो रही। 

loksabha election banner

लूटपाट के विरोध पर जूता कारोबारी को चाकू घोंपा

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर में कैंप लगाकर जूता बेचने वाले कारोबारी से लूटपाट के दौरान चाकू घोंप घायल कर दिया गया। घायल कारोबारी यूपी मुजफ्फरनगर के रोहित कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। इसके बाद पुलिस ने सूचना संग्रह कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसकी पहचान मुरादपुर के आशिक अंसारी के रूप में हुई है। अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित के ठिकाने से बैट्री, चाकू, बाइक समेत अन्य सामान जब्त किया गया है। बता दें कि शुक्रवार की देर रात चार की संख्या में आए बदमाशों द्वारा कारोबारी के दुकान पर धावा बोलकर लूटपाट की गई थी। विरोध करने पर बदमाशों द्वारा चाकू घोंप दिया गया था। इसमें कारोबारी घायल हो गए थे। बता दें कि इसके पूर्व अहियापुर बाजार समिति में भी लूटपाट के दौरान चाकू घोंप दिया गया था, मगर बदमाशों पर नकेल कसने को ठोस रणनीति नहीं तैयार की जा रही।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.