Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में बाइकर्स बदमाश बने पुल‍िस के लिए चुनौती, लगातार हो रही घटनाएं

जब घटना को वारदात को अंजाम देकर बाइकर्स बदमाश भाग निकलते है। तब पुलिस पहुंचती है। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालकर अपराधियों की पहचान व गिरफ्तारी की बात कहती है। एसएसपी ने कहा- बाइकर्स बदमाशों पर नकेल कसने को शहर के सात जगहों पर विशेष चेकिंग प्वाइंट बनाए गए।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 10:08 AM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 10:08 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में बाइकर्स बदमाश बने पुल‍िस के लिए चुनौती, लगातार हो रही घटनाएं
मुजफ्फरपुुर शहर में आए द‍िन हो रही लूटपाट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। शहर में बाइकर्स बदमाशों का उत्पात लगातार जारी है। हर दिन कहीं न कहीं बाइकर्स बदमाश झपटटा मारकर वारदात को अंजाम दे रहे है। मगर पुलिस को भनक तक नहीं लग पाती है। जब घटना को वारदात को अंजाम देकर बाइकर्स बदमाश भाग निकलते है। तब पुलिस पहुंचती है। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालकर अपराधियों की पहचान व गिरफ्तारी की बात कहती है। मगर हाल के दिनों में हुई एक भी घटना में बाइकर्स बदमाश की गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस के लिए चुनौती बनी है। कहा जाता है कि कोरोना संक्रमण की वजह से छापेमारी में शिथिलता बरती जा रही है।

prime article banner

हालांकि एसएसपी जयंत कांत ने बाइकर्स बदमाशों पर नकेल कसने के लिए मंगलवार से शहर के सात जगहों पर विशेष चेकिंग प्वाइंट बनाया है। इन जगहों पर रोटेशन में पदाधिकारी व जवान तैनात होकर आने-जाने वालों की जांच करेंगे। वरीय अधिकारी इसका मॉनीटरिंग भी करेंगे। रिकार्ड पर गौर करें तो हाल के दिनों में शहर में कई घटनाएं हुई है। गत दिनों ब्रहमपुरा थाना के समीप ठीकेदार से तीन लाख रुपये झपटकर बाइकर्स बदमाश थाना के सामने से भाग निकले। इसके पूर्व चंदवारा में चलती ऑटो से बाइकर्स बदमाशों ने 80 हजार रुपये से भरे बैग झपट लिए थे।

आमगोला ओवरब्रिज पर एक दंपती को लूटपाट की कोशिश की गई। मगर पुलिस की तरफ से मामला दर्ज करने के अलावा और कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी। इन सभी के बीच सोमवार को हरिसभा चौक के समीप एक महिला के गले से चेन बाइकर्स बदमाशों ने छीन लिए। लेकिन, पुलिस को भनक तक नहीं लगी। एसएसपी ने कहा कि पूर्व की घटनाओं में शामिल अपराधियों को लेकर थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है। इस पर कार्रवाई चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.