Move to Jagran APP

समस्तीपुर में बाइक सवार बदमाशोंं ने 2.86 लाख लूटे, छानबीन में जुटी पुलिस Samastipur News

समस्तीपुर के विद्यापतिनगर की घटना। बुधवार को बेखौफ अपाराधियों ने एक स्टील प्लांट व्यवसायी का भुगतान लेकर लौटा रहे ट्रैक्टर मालिक से 2.86 लाख लूट लिए।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 09:11 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 09:11 PM (IST)
समस्तीपुर में बाइक सवार बदमाशोंं ने 2.86 लाख लूटे, छानबीन में जुटी पुलिस Samastipur News
समस्तीपुर में बाइक सवार बदमाशोंं ने 2.86 लाख लूटे, छानबीन में जुटी पुलिस Samastipur News

समस्तीपुर, जेएनएन। विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव के पास विद्यापतिनगर-दलसिंहसराय मुख्य पथ पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। और हवा में हथियार लहराते हुए दलसिंहसराय की ओर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

यह हुई घटना

बताया जा रहा कि बुधवार को हथियारबंद बेखौफ़ अपराधियों ने समस्तीपुर के एक स्टील प्लांट व्यवसायी का भुगतान लेकर लौट रहे ट्रैक्टर मालिक सह चालक को रोक कर 2.86 लाख रुपये लूट लिए। पीड़ित की पहचान समस्तीपुर स्थित मथुरापुर निवासी राजकुमार महतो के पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि चंदन अपनी ट्रैक्टर गाड़ी से लौह उत्पाद सामग्री को अमित स्टील, समस्तीपुर से लेकर बाजिदपुर स्थित प्रभात स्टील फार्म लेकर आया था। सामग्री की डिलीवरी के उपरांत प्रभात स्टील फार्म के मालिक हरेराम चौधरी ने करीब 2.59 लाख रुपये का भुगतान लेकर वे लौट रहे थे। तभी, मिर्जापुर गांव के पास कतिपय हथियारबंद एक बाइक पर तीन की संख्या में दलसिंहसराय की ओर से आए बदमाशों ने गाड़ी को रोका। और हथियार का भय दिखाकर कुल 2.86 लाख रुपये लूट कर हथियार को हवा में लहराते हुए दलसिंहसराय की ओर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इधर, थाना क्षेत्र में बढ़ रही लूट की अपराधिक घटनाओं से लोगों में खौफ व्याप्त है। बताते चलें कि बीते दिन ही थाना क्षेत्र के भकोलवा गाछी चतरा के समीप कतिपय हथियारबंद अपराधियों ने अखबार लदे पिकअप लूट की घटना को अंजाम दिया था।अपराधियों ने एक और घटना को अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.