समस्तीपुर, जेएनएन। विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव के पास विद्यापतिनगर-दलसिंहसराय मुख्य पथ पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। और हवा में हथियार लहराते हुए दलसिंहसराय की ओर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह हुई घटना

बताया जा रहा कि बुधवार को हथियारबंद बेखौफ़ अपराधियों ने समस्तीपुर के एक स्टील प्लांट व्यवसायी का भुगतान लेकर लौट रहे ट्रैक्टर मालिक सह चालक को रोक कर 2.86 लाख रुपये लूट लिए। पीड़ित की पहचान समस्तीपुर स्थित मथुरापुर निवासी राजकुमार महतो के पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि चंदन अपनी ट्रैक्टर गाड़ी से लौह उत्पाद सामग्री को अमित स्टील, समस्तीपुर से लेकर बाजिदपुर स्थित प्रभात स्टील फार्म लेकर आया था। सामग्री की डिलीवरी के उपरांत प्रभात स्टील फार्म के मालिक हरेराम चौधरी ने करीब 2.59 लाख रुपये का भुगतान लेकर वे लौट रहे थे। तभी, मिर्जापुर गांव के पास कतिपय हथियारबंद एक बाइक पर तीन की संख्या में दलसिंहसराय की ओर से आए बदमाशों ने गाड़ी को रोका। और हथियार का भय दिखाकर कुल 2.86 लाख रुपये लूट कर हथियार को हवा में लहराते हुए दलसिंहसराय की ओर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इधर, थाना क्षेत्र में बढ़ रही लूट की अपराधिक घटनाओं से लोगों में खौफ व्याप्त है। बताते चलें कि बीते दिन ही थाना क्षेत्र के भकोलवा गाछी चतरा के समीप कतिपय हथियारबंद अपराधियों ने अखबार लदे पिकअप लूट की घटना को अंजाम दिया था।अपराधियों ने एक और घटना को अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दी है।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस