Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर : अहियापुर में बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव जारी है। मंगलवार की दोपहर अहियापुर थाना क्षेत्र के संगमघाट में अपराधियो ने ऑटो चालक टुल्लू राय को गोली मारकर भाग निकला। आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा घायल अवस्था मे टुल्लू को इलाज के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 02:54 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 02:54 PM (IST)
मुजफ्फरपुर : अहियापुर में बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली
अहियापुर में बाइक सवार अपराधियो ने एक व्यक्ति को मारी गोली

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। जिले में अपराधियों का तांडव जारी है। मंगलवार की दोपहर अहियापुर थाना क्षेत्र के संगमघाट में अपराधियो ने ऑटो चालक टुल्लू राय को गोली मारकर भाग निकला। आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा घायल अवस्था मे टुल्लू को इलाज के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार टुल्लू अहियापुर थाना क्षेत्र के आदम छपरा गाँव के रहने वाले है और वह पेसे से ऑटो चलाते है। घटना के संबंध में परिजनों से बताया कि वह आज सुबह ऑटो लेकर बाजार निकले थे।

loksabha election banner

 अचानक ऑटो खराब हो जाने के बाद उन्होंने ऑटो को बखरी चौक पर खड़ा कर किसी ड्राइवर से मिलने सुधा डेयरी जा रहे थे। इसी क्रम में संगमघाट के समीप जिस ऑटो में टुल्लू बैठे थे। उस ऑटो से एक बाइक को हल्की ठोकर हो गयी। जिसके बाद बाइक सवार अपराधियो ने ऑटो में बैठे टुल्लू को गोली मार भाग निकले। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। वही घटना की सूचना मिलने पर अहियापुर थाना की पुलिस जांच में जुट गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.