Move to Jagran APP

शिवहर में बाइक सवार अपराधियों ने की चिमनी संचालक की गोली मारकर हत्या Sheohar News

वारदात को अंजाम देकर अपराधी आराम से मुजफ्फरपुर की ओर भाग गए। बाइक सवार दो बदमाशों ने कनपटी में दाग दी गोली। मौके पर पहुंची पुलिस ने टीम बनाकर जांच आरंभ कर दी है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 01:04 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 01:04 PM (IST)
शिवहर में बाइक सवार अपराधियों ने की चिमनी संचालक की गोली मारकर हत्या Sheohar News
शिवहर में बाइक सवार अपराधियों ने की चिमनी संचालक की गोली मारकर हत्या Sheohar News

शिवहर, जेएनएन। बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को चिमनी संचालक विनोद कुमार उर्फ सेठजी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश मुजफ्फरपुर की ओर भाग निकले। घटना शिवहर- मुजफ्फरपुर पथ पर सलेमपुर गांव के समीप की है। घटना से नाराज ग्रामीणों ने कुशहर हाई स्कूल के समीप शिवहर- मुजफ्फरपुर पथ को जाम कर जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर किसी प्रकार शांत कराया।

loksabha election banner

 बताया गया कि चिमनी संचालक कुशहर गांव निवासी विनोद कुमार उर्फ सेठजी (50) अपने कर्मचारी सुखारी पटेल के साथ गुरुवार अहले सुबह बाइक से अपनी चिमनी की ओर जा रहे थे। रास्ते में पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने विनोद कुमार की बाइक को रोकवा दिया। बाइक रुकते ही दूसरी बाइक पर पीछे बैठे एक बदमाश ने विनोद राय की कनपटी में गोली दाग दी।

 गोली की आवाज सुन आसपास के लोग जबतक पहुंचे बदमाश भाग चुके थे। स्थानीय लोग जख्मी व्यवसायी को आननफानन एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर पहुंचाने के लिए निकले। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। वारदात की सूचना पाकर तरियानी थानाध्यक्ष रामाशीष कामती समेत एसपी संतोष कुमार एवं एसडीपीओ राकेश कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच प्रारंभ कर दी। 

 पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचने पर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने शिवहर- मुजफ्फरपुर पथ को कुशहर हाई स्कूल के समीप जाम कर दिया और जमकर हंगामा करने लगे। सड़क पर टायर जलाकर आवागमन बाधित कर दिया। प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में पुलिस ने लोगों को शांत कराकर आवागमन प्रारंभ कराया। 

 घटना के संबंध में शिवहर एसपी संतोष कुमार ने कहा कि एसडीपीओ राकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दी गई है। जांच से प्राप्त तथ्यों के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.