Move to Jagran APP

पश्च‍िम चंपारण में बाइक सवार बदमाशों ने सीएसपी संचालक से चार लाख लूटे

चौतरवा थाने के बहुअवा के समीप साधुबाबा के पुल के पास की घटना, पुलिस ने संदेह के आधार पर एक बाइक सवार को लिया हिरासत में।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 04:53 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 04:53 PM (IST)
पश्च‍िम चंपारण में बाइक सवार बदमाशों ने सीएसपी संचालक से चार लाख लूटे
पश्च‍िम चंपारण में बाइक सवार बदमाशों ने सीएसपी संचालक से चार लाख लूटे

मुजफ्फरपुर, जेएनएन । पश्च‍िम चंपारण में सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र ) संचालक से मंगलवार की दोपहर में अज्ञात बदमाशों ने रुपये से भरे बैग लूट ली। बैग में चार लाख रुपये थे। घटना चौतरवा थाने के बहुअरवा व नदवा के बीच साधु बाबा पुल के पास की है। बताया जाता है कि पीडि़त सीएसपी संचालक निलाबंर स‍िंह व प्रितम स‍िंह बगहा एक प्रखंड के जैनी टोला के निवासी है। इनका ग्राहक सेवा केंद्र नदवा गांव में है। ये प्रतिदिन अपने घर से रुपये से भरा बैग व सीएसपी संचालन के अन्य सामग्री लेकर नदवा गांव को जाते हैं। 

loksabha election banner

   बदमाश पहले से इनको लूटने की योजना में थे। इस वजह से दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद बदमाश साधु बाबा के पुल पर पहले से घात लगाए हुए थे। जैसे ही सीएसपी संचालक निलाम्बर स‍िंह अपने एक अन्य सहयोगी प्रितम स‍िंह के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो बदमाशों ने इन्हें रोका । सीएसपी संचालक लूट की आशंका से बेखौफ मुद्रा में बाइक रोकी तो बदमाशों ने तमंचा तान दी और रुपये से भरा बैग लेकर भाग गए।

    सीएसपी संचालक व उनके सहयोगी ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की। एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस जांच में जुटी है। पूरे जिले में वाहन जांच का अभियान चलाया गया है। इस दौरान बथवरिया थाने अहिरौलिया ढ़ाला के पास से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही बदमाशों की गिरफ्तारी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.