समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। बिथान थाना के मुरली व सिहमा गांव के बीच गढ़पुरा-सखवा मुख्य पथ के 81 नंबर निर्माणाधीन पुल के पास बाइक सवार 18 वर्षीय युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह अपने भाई के वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बहन को लाने उसके ससुराल जा रहा था। घटना रविवार देर रात हुई। मृत युवक की पहचान सखवा गांव निवासी स्व. राम अवतार यादव के 18 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है।सोनू दिल्ली में मजदूरी करता था। एक मार्च को मृतक युवक के चचेरे भाई की शादी होने वाली थी। उसी में भाग लेने के लिए वह गांव आया हुआ था।

 इसी वैवाहिक कार्यक्रम में अपनी बहन को लाने सिहमा गांव जा रहा था। अभी वह 81 नंबर सड़क पर् मुरली-सिहमा के बीच बन रहे पुल से गुजर रहा था कि पुल से निकले छड़ से बाइक टकरा गई। इससे बाइक सड़क किनारे जा गिरी और वह खुद दूसरी ओर गिर गया। युवक के सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने स्वजनों को इसकी सूचना दी। सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

 स्वजनों ने बताया कि एक वर्ष पूर्व पिता की मौत भी सड़क हादसे में हो चुकी है। इस घटना के बाद से परिवार में शादी-ब्याह का माहौल पूरी तरह गम में तब्दील हो चुका है। लोगों के क्रंदन से आस-पड़ोस में भी मातमी सन्नाटा है। इधर, अंत्यपरीक्षण के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप