Move to Jagran APP

समस्तीपुर के विभूतिपुर में बाइक सवार अपराधियों ने दरवाजे पर जाकर युवक को मारी गोली

Samastipur Crime बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने रविवार की देर रात इस घटना को अंजाम दिया। जख्मी युवक की हालत गंभीर। समस्तीपुर से डीएमसीएच के लिए रेफर किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Ajit kumarPublished: Mon, 26 Sep 2022 10:39 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 10:39 AM (IST)
समस्तीपुर के विभूतिपुर में बाइक सवार अपराधियों ने दरवाजे पर जाकर युवक को मारी गोली
अपराधियों से पूछताछ करने पर मारी गोली। फोटो: जागरण

समस्तीपुर (विभूतिपुर), जागरण संवाददाता। विभूतिपुर थाना क्षेत्र के आलमपुर कोदरिया वार्ड संख्या तीन में बीती देर रात बाइक सवार तीन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने एक युवक को दरवाजे पर गोली मारकर जख्मी कर दिया। गोली युवक के पेट में लगी है। बाइक सवार तीनों अपराधी भागने में सफल रहा है। जख्मी युवक गांव के ही बालो पासवान का 21 वर्षीय पुत्र सनातन कुमार बताया गया है। उसका उपचार डीएमसीएच में जारी है।

loksabha election banner

पेट में लगी गोली

घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक के माता-पिता देवघर गए हुए हैं। युवक और उसकी दो भाभी घर पर थे। देर रात्रि युवक खाना खाकर अपने घर के दरवाजे पर सो गया। कुछ देर बाद घर से कुछ दूरी पर एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आ धमका। वह बाइक दूर ही खड़ी कर उसके दरवाजे की तरफ बढ़ने लगा। यह देख उसकी एक भाभी युवक को जगाते हुए इसकी जानकारी दी। युवक बिस्तर से उठकर कुछ दूर आगे बढ़ते हुए तीनों से आवाज देकर पूछताछ करना चाहा। इस बीच अपराधियों ने उस पर गोली चला दी। एक गोली युवक के पेट में लगी। इसके साथ हीं वह वापस घर की तरफ भागा और गिर पड़ा। गोली चलाने के बाद तीनों अपराधी बाइक सवार होकर मौके से फरार हो गए। हल्ला होने पर जुटे ग्रामीणों की मदद से युवक को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं

युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद चिकित्सक ने उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार जारी है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने घटना की पुष्टि की है। बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की शिनाख्त के लिए इलाके की सीसीटीवी कैमरे खंगाली जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.