Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में SBI शाखा में 20 लाख की लूट, हथियार लहराते फरार हुए अपराधी

मुजफ्फरपुर एसबीआइ की चंद्रहट्टी शाखा से बाइक सवार अपराधियों ने बीस लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। इस दौरान अपराधियों ने बैंककर्मियों से मारपीट भी की।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 03:13 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 11:15 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में SBI शाखा में 20 लाख की लूट, हथियार लहराते फरार हुए अपराधी
मुजफ्फरपुर में SBI शाखा में 20 लाख की लूट, हथियार लहराते फरार हुए अपराधी
मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढऩी थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्रहटी गांव में मंगलवार की दोपहर लगभग एक बजे अपराधियों ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) की शाखा से 20 लाख रुपये लूट लिए। अपराधियों ने कर्मियों व ग्राहकों के साथ मारपीट की तथा दहशत फैलाने की नीयत से एक राउंड फायरिंग भी की। लगभग 20 मिनट तक बैंक के अंदर लुटेरे उत्पात मचाते रहे। लेकिन, ग्रामीणों को भनक तक नहीं लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया और हार्ड डिस्क साथ ले गए। कारबाइन व अन्य हथियारों से हवाई फायरिंग करते हुए सभी आराम से फरार हो गए।
बैंककर्मियों व ग्राहकों द्वारा शोर मचाने व फायरिंग की आवाज पर ग्रामीणों को वारदात की जानकारी हुई। मौके से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक से आए सात लुटेरे बैंक के अंदर घुसे। इनमें से कुछ के चेहरे खुले थे तो कुछ ने चेहरे को ढंक रखा था। चार लुटेरे अंदर घुसे और शाखा प्रबंधक, कैश मैनेजर वीरेंद्र कुमार मिश्रा, दैनिक वेतनभोगी कर्मी के साथ पांच-सात ग्राहकों को पिस्टल के बल पर कब्जे में लिया। एक लुटेरे के हाथ में बैग था। विरोध करने पर दैनिक वेतनभोगी कर्मी अजय गोस्वामी की जमकर पिटाई कर दी।
अजय ने बताया कि पैर से पेट में मारकर उन्हें केबिन के पास बैठा दिया। ग्राहकों से मोबाइल व नकदी छीन लिए गए। महिला प्रबंधक व कैश मैनेजर को एक कमरे में बंद कर दिया। ग्राहक व चौकीदार को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। लुटेरों के चले जाने के बाद अजय ने कमरे को खोलकर सभी को बाहर निकाला।
वहीं शाखा प्रबंधक प्रज्ञा प्रिया ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में 20 लाख रुपये लूट की बात सामने आई है। राशि का मिलान किया जा रहा है। राशि बढ़ भी सकती है। इधर सिटी एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि बताए गए हुलिए के आधार पर विशेष टीम विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.