पूर्वी चंपारण, जेएनएन। Triple Murder: बिहार में फिर हत्‍या की बड़ी वारदात हुई है। पूर्वी चंपारण के चकिया थाना क्षेत्र स्थित हरपुर किशुनी गांव में देर रात एक युवती एवं उसके दो बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। एक साथ तीन हत्‍याओं से लोग कांप गए हैं। तीनों के शव घर में ही पड़े मिले। घटना के 24 घंटे बाद तक हत्‍या का कारण ज्ञात नहीं है और पुलिस अंधेर में तीर मार रही है। मृतक युवती का पति सऊदी अरब में नौकरी करता है।

घर में पड़ें मिले युवती व बच्‍चों के शव

मिली जानकारी के अनुसार हरपुर किशुनी गांव स्थित नूर आलत के घर में उसकी पत्‍नी रूखसार खातून तथा दो बच्‍चों मासूम (06 साल) व शबाना (08 साल) के शव पड़े देखे जाने पर सनसनी फैल गई। शवों को सबसे पहले युवती के भाई अनवर मियां ने घर आने पर देखा। उसने स्‍थानीय लोगों व पुलिस को सूचना दी। शवों के पास खून के धब्बे नजर आ रहे थे।

सऊदी अरब में नौकरी करता पति

युवती के भाई अनवर मियां ने बताया कि उसका नूर आलम सऊदी अरब में नौकरी करता है। उसने फोन पर बताया कि सात बजे पत्‍नी से बात हुई थी, लेकिन रात नौ बजे फिर कॉल किया तो उसने फोन नहीं उठाया। उसने बताया कि इसके बाद नूर आलम ने उसे घर जाकर पता करने को कहा। घर पहुंचा तो मुख्य दरवाजा बंद था, लेकिन पीछे का दरवाजा खुला मिला।

गला दबाकर हत्‍या की आशंका

अनवर ने बताया कि उसकी बहन के सिर पर प्रहार किया गया था। ऐसा लगता है कि तीनों की गला दबाकर हत्‍या की गई है। आशंका है कि घटना के बाद अपराधी पीछे के दरवाजे से भाग निकले।

ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी

चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने घटनास्थल की जांच की। उन्‍होंने घटना की पुष्टि की। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। लोग कानून-व्‍यवस्‍था पर भी सवाल उठा रहे हैं।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस