Move to Jagran APP

राजद के साथ जाने से अतिपिछड़ों ने नीतीश कुमार का साथ छोड़ा, पारस ने कही बड़ी बात

Muzaffarpur News कुढ़नी विधान सभा उप चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री ने झपकी कुढ़नी लदौरा आदि जगहों पर किया जनसंपर्क। कहा- कुढ़नी सीट राजद कोटे की थी नीतीश कुमार ने दबाव देकर जदयू कोटे में कर लिया ।

By Amrendra TiwariEdited By: Dharmendra Kumar SinghPublished: Sun, 27 Nov 2022 11:24 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 11:24 PM (IST)
राजद के साथ जाने से अतिपिछड़ों ने नीतीश कुमार का साथ छोड़ा, पारस ने कही बड़ी बात
राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने मुजफ्फरपुर में किया जनसंपर्क। फोटो-जागरण

मुजफ्फरपुर,  {अमरेंद्र तिवारी} । राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा है कि राजद के साथ जाने से अतिपिछड़ा वर्ग ने नीतीश कुमार का साथ छोड़ दिया है। पारस कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता के पक्ष में अलग-अलग जगहों पर चौपाल लगाकर जनसंपर्क कर रहे थे। इस दौरान कहा कि कुढ़नी सीट राजद कोटे की थी। उसे नीतीश कुमार ने दबाव देकर जदयू कोटे में कर लिया। इससे राजद कार्यकर्ता नाराज चल रहे हैं और महागठबंधन में फूट की स्थिति है। मतदाताओं से बातचीत में भी यह पता चलता है कि वे इस फैसले से खुश नहीं हैं। वोटर एनडीए के पक्ष में गोलबंद हो रहे हैं।

loksabha election banner

बिहार में शराबबंदी फेल 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य में शराबबंदी पूरी तरह से फेल है। इससे सरकार के राजस्व को भी भारी नुकसान हुआ। शराब बेचने वालों को पकड़ने में नीतीश सरकार का प्रशासन फेल है। शराब का सिंडिकेट बेखौफ है। इसमें गरीब ही जेल की सजा काटते हैं। शराब के पीछे पुलिस का पूरा तंत्र लगा हुआ है। अपराध रोकने पर किसी का ध्यान ही नहीं है। आम जनता भय के साए में जीने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि शराब बंद करना अच्छी बात है, लेकिन उसके लिए वतावरण तो बनना चाहिए।

गरीब पूरी तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हठधर्मी निर्णय के खिलाफ हैं। चुनाव में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रहे विकास की चर्चा हर जगह है। अनाज योजना हो या अन्य योजना। जनता प्रधानमंत्री के काम के आधार पर कुढ़नी उपचुनाव में परिवर्तन करेगी। मरीचा झपकी, कुढ़नी, लदौरा आदि जगहों पर जनसंपर्क के दौरान सांसद वीणा देवी, रालोजपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजी सिंह, प्रधान महासचिव केशव प्रसाद सिंह, दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अंबिका प्रसाद बीनू, दलित सेना के प्रधान महासचिव घनश्याम कुमार दाहा, विनय पासवान, शिवनाथ पासवान, राजेश सिंह, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार, पारस गुप्ता, जयप्रकाश नकुल, ब्रह्मदेव राय सहित अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.