पश्चिम चंपारण, जासं। नगर के ब्लॉक रोड में शुक्रवार की शाम किराना दुकान की आड़ में शराब बेचने वाले एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। शिकारपुर पुलिस वहां ग्राहक बनकर पहुंची और रंगे हाथ दबोच लिया। उसके पास से 18 फ्रूटी पैक विदेशी शराब भी जब्त की गई है। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान ब्लॉक रोड निवासी अनिल कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि वह युवक सिद्धि विनायक मंदिर के सामने अपनी किराना दुकान की आड़ में शराब का धंधा कर रहा था। गुप्त सूचना पर प्रशिक्षु डीएसपी सद्दाम हुसैन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर उसके किराना दुकान पर पहुंचा और शराब की मांग की। फिर जैसे ही युवक शराब लेकर आया, उसे रंगे हाथ दबोच लिया गया। मामले में प्रशिक्षु डीएसपी सद्दाम हुसैन ने बताया कि वह किराना दुकान की आड़ में चोरी-छिपे शराब का धंधा करता है। छापामारी कर उसे 18 फ्रूटी पैक के साथ दबोच लिया गया है। उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शराब मामले में आरोपित महिला गिरफ्तार

नरकटियागंज। शिकारपुर पुलिस ने सिसई गांव से छापेमारी करते हुए शराब मामले की आरोपित एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला सिसई गांव निवासी सरस्वती देवी है। पुलिस का कहना है कि महिला के विरुद्ध पूर्व में अवैध शराब की बिक्री मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उसके बाद से वह पुलिस की नजर से बच रही थी। शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। प्रशिक्षु डीएसपी सद्दाम हुसैन ने बताया कि महिला आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

15 लीटर चुलाई शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार, दूसरा फरार

सिकटा। शराब के खिलाफ पुलिस की छापेमारी अभी सुस्त नही हुई है। शुक्रवार की शाम गोपालपुर व कंगली थाना की पुलिस ने एसएसबी के संयुक्त कार्रवाई के दौरान साढ़े पंद्रह लीटर देसी चुलाई शराब जब्त किया है। वहीं एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार धंधेबाज बैशखवा निवासी रामनाथ पासवान है। जिसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। गोपालपुर थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि रामनाथ पासवान को साढ़े पांच लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। वह अपने घर में शराब बेच रहा था। वहीं कंगली थानाध्यक्ष पूर्णकांत समर्थ ने बताया कि परसोतीपुर में शराब बेचने की सूचना मिली थी। सूचना के सत्यापन के लिए सेनवरिया एसएसबी कैंप के अधिकारी व जवानों के साथ रमेश मांझी के घर छापेमारी की गई। हालांकि पुलिस को देख धंधेबाज घर छोड़कर फरार हो गया। धंधेबाज के घर से दस लीटर देसी चुलाई शराब जब्त किया गया है। मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।