Move to Jagran APP

पत्नी से किसका विवाद नहीं होता,मगर कोई ऐसी-वैसी हरकत करेगा तो...मुजफ्फरपुर में गोली मारने के आरोपित ने रखी अपनी बात

Bihar Crime मुजफ्फरपुर में चिकेन कारोबारी के कर्मी को गोली मारने के मामले में शूटर समेत तीन हिरासत में लिए गए। काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आमगोला में हुई थी घटना। इस मामले का पर्दाफाश करने के करीब पहुंची पुलिस।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 02:04 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 02:04 PM (IST)
पत्नी से किसका विवाद नहीं होता,मगर कोई ऐसी-वैसी हरकत करेगा तो...मुजफ्फरपुर में गोली मारने के आरोपित ने रखी अपनी बात
सीसी कैमरे व मोबाइल काल डिटेल्स खंगालने के बाद मिला सुराग। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आमगोला में पिछले पखवारे चिकेन कारोबारी के कर्मी रोहित कुमार को गोली मारकर घायल करने के मामले का पर्दाफाश करने के करीब पुलिस पहुंच गई है। घटना में शामिल शूटर समेत तीन को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इन सभी से पूछताछ व निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल बुलेट व पिस्टल की बरामदगी की कवायद में पुलिस जुटी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में घटना के पीछे शूटर की पत्नी से पीड़ित कर्मी के अवैध संबंध की बात सामने आई है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि अभी विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

loksabha election banner

कर्मी ने मेरी पत्नी के साथ गलत हरकत की

मालूम हो कि गोलीबारी की घटना के बाद एसएसपी के निर्देश पर विशेष टीम इसकी गुत्थी सुलझाने में जुटी थी। जांच के दौरान पुलिस ने आसपास में लगे कई सीसी कैमरे को खंगाला। फिर संदेह के घेरे में आए मोबाइल का काल डिटेल्स निकालना शुरू किया। इसी क्रम में पुलिस को सुराग हाथ लगे। इसके बाद दो आरोपितों को उठाया गया। पुलिस ने पहले बुलेट सवार को पकड़ा। फिर उसकी निशानदेही पर दूसरे को पकड़ा। मामले में संदेह के घेरे में लेते हुए चिकेन कारोबारी को भी हिरासत में रखा गया है। पुलिस की जांच में यह पता चला है कि इलाके के एक व्यक्ति की पत्नी से हमेशा विवाद होता था। जिससे वह परेशान रहती थी। इसके कारण चिकेन दुकान का कर्मी महिला के संपर्क में आया और बहुत करीब हो गया। जब यह जानकारी उसके पति को लगी तो उसे यह बात अच्छी नहीं लगी। पकड़े गए आरोपित ने पुलिस को बताया कि पत्नी के साथ विवाद किसका नहीं होता है? हर किसी का होता है, लेकिन इसका यह मतलब तो नहीं कि कोई दूसरी मेरी पत्नी के साथ गलत काम करे। उसका बहकाये। कर्मी ने मेरी पत्नी के साथ गलत हरकत की थी। उन दोनों के बीच प्रेम की बात को भी आरोपित ने स्वीकार किया है। इसी प्रतिशोध में आरोपित ने एक व्यक्ति से एक लाख रुपये कर्ज लेकर गोली और पिस्टल की व्यवस्था की और इसके बाद वारदात को अंजाम दिया।

शूटर की पत्नी से भी पूछताछ

दूसरी ओर पुलिस ने हिरासत में लिए गए शूटर की पत्नी से भी पूछताछ की। इसमें उसने इस बात से इंकार कर दिया। साथ ही महिला के साथ छेडख़ानी व गलत काम करने को लेकर पहले से पुलिस में भी कोई शिकायत नहीं है। पुलिस का कहना है कि मामले में कर्मी रोहित से भी पूछताछ की जाएगी। साथ ही गोली व पिस्टल के लिए रुपये देने वाले को भी पुलिस तलाश रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.