Move to Jagran APP

Bihar Crime: राखी बांधने निकली थीं दोनों बहनें...चार लड़कों के साथ पकड़े जाने के मामले में परत-दर-परत हट रहा रहस्य से पर्दा

Bihar Crime मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र स्थित पमरिया टोला में देह व्यापार का स्थानीय लोगों ने किया था उद्भेदन। कपड़ा के कारोबार की आड़ में किया जा रहा था गलत काम। चार लड़कों के साथ पकड़ी गई थीं दो सगी बहनें।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 09:32 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 09:32 AM (IST)
Bihar Crime: राखी बांधने निकली थीं दोनों बहनें...चार लड़कों के साथ पकड़े जाने के मामले में परत-दर-परत हट रहा रहस्य से पर्दा
पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों को पीआर बांड पर छोड़ दिया। फोटो: सोशल मीडिया

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। शहर के ब्रह्मपुरा थाना अंतर्गत लक्ष्मी चौक पमरिया टोला मुहल्ला के एक मकान में चार युवक और दो युवतियां पकड़ी गई थीं। दोनों आपस में सगी बहन हैं। घर से राखी बांधने के लिए जाने का बहाना कर निकली और यहां कपड़ा गोदाम पहुंच गईं। अब इस मामले में परत-दर-परत रहस्य से पर्दा हटता जा रहा है। ब्रह्मपुरा थाना में अनैतिक देह व्यापार व मद्यनिषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें औराई थाना क्षेत्र के राजवीर कुमार, राहुल कुमार, रोहित कुमार व अमरनाथ कुमार को आरोपित बनाया गया है। चारों आरोपितों को विशेष कोर्ट में पेश किया गया। यहां से सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वहीं अड्डे से पकड़ाई दोनों युवतियों को कड़ी चेतावनी देकर पीआर बांड पर छोड़ दिया गया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: दोस्त को गर्लफ्रेंड से मिलाने के चक्कर में तीन युवकों के साथ खेल, दरभंगा में हाईवोल्‍टेज ड्रामा

यह भी पढे़ंं : शातिर हसीना से अश्लील वीडियो चैट..., थाने पहुंच छात्र बोला, सर बचा ल‍िज‍िए, बेतिया का मामला  

स्थानीय लोगों की पहले से थी नजर

पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे शहर के ही मिठनपुरा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली हैं। रक्षाबंधन के दिन यानी शुक्रवार को दोनाें युवतियां घर से राखी बांधने का बहाना करके निकलीं। वहां से करीब पांच किमी की दूरी तय कर ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मी चौक पहुंच गईं। पमरिया टोला के एक कपड़े के गोदाम में वह औराई के चार लड़कों के साथ दाखिल हो गईं। स्थानीय लोगों की इस पर पहले से ही नजर थी। इनके प्रवेश करते ही लोगों ने वहां धावा बोल दिया और हंगामा शुरू कर दिया। पहले तो संचालक ने लोगों को रोका, किंतु मामला गंभीर होता देख वह पीछे के दरवाजे से भाग गया।

शराब की बोतल व कंडोम मिले

इस बीच किसी ने पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी। ब्रह्मपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक लोगों का आक्रोश काफी बढ़ गया था। इसलिए पुलिस ने अतिरिक्त बल मंगाते हुए चारों युवक व दोनों युवतियों को लोगों के बीच से निकालकर थाने ले आए। यहां आने के बाद पहले पुलिस ने और बाद तके नगर डीएसपी तथा एसएसपी ने खुद पूछताछ की। कपड़ा गोदाम से एक बोतल शराब, दो हजार रुपये और कंडोम मिले थे। पकड़ाए युवक औराई के हैं और ग्राहक थे।

यह भी पढ़ें: समस्‍तीपुर में ब्रेकअप डे पार्टी, उ त दूसरा के डोली में सवार हो गईल...गाने की धुन पर प‍िस्‍टल लहराते खूब थ‍िरके दोस्‍त    

हर दिन आते थे नए ग्राहक

स्थानीय लोगों को कपड़ा कारोबारी के चाल-चलन पर पहले से ही शक था। यहां हर दिन नए युवक-युवतियां नजर आते थे। वे भी कार से आते थे। यह बात लोगों को हजम नहीं हो पा रही थी। शुक्रवार को जब दो युवतियां के साथ चार लड़के पहुंचे तो लोगों का शक यकीन में बदल गया और देह व्यापार का पर्दाफाश हो गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.