Move to Jagran APP

चाउमिन का लोभ देकर आठ वर्षीय बच्ची को उठा ले गए तीन युवक...बिहार के मुजफ्फरपुर में शर्मनाक घटना

Bihar Crime आठ वर्ष की बच्ची के साथ गलत काम करने का प्रयास और विरोध करने पर उसकी हत्या करने से जुड़ा यह मामला मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। सीसी कैमरे की फुटेज से मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Ajit kumarPublished: Wed, 05 Oct 2022 12:03 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 12:03 PM (IST)
चाउमिन का लोभ देकर आठ वर्षीय बच्ची को उठा ले गए तीन युवक...बिहार के मुजफ्फरपुर में शर्मनाक घटना
इस मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। कटरा थाना क्षेत्र के पहसौल में दुर्गापूजा की आरती देखने गई आठ वर्षीय बच्ची की हत्या कर शव को पोखर में फेंकने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। बच्ची को चाउमिन खिलाने के बहाने तीन युवक मेला से बाहर ले गए और उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। बच्ची ने जब इसका विरोध किया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने के लिए उसके शव को पोखर में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें रामकृपाल चौधरी, रामभरोस चौधरी, सोनू कुमार व राजू दास शामिल हैं।

loksabha election banner

सीसीटीवी फुटेज से मामले का हुआ उद्भेदन

वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज, श्वान दस्ते की निशानदेही व स्थानीय लोगों से मिली जानकारी से इस मामले का उद्भेदन किया गया है। खोजी कुत्ता रामकृपाल चौधरी के घर पर जाकर रुक गया था। इसके आधार पर पहले उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। मेले में लगे सीसी कैमरे के फुटेज में बच्ची को नगवारा के राजू दास के साथ जाते हुए देखा गया। जब राजू दास को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि रामकृपाल चौधरी उसे 20 रुपया देते हुए चाउमिन खिलाने के बहाने बच्ची को लाने के लिए कहा। बच्ची को चाउमिन खिलाने के बहाने वह उसे अपने साथ मेला से बाहर ले गया। बाद में उसके साथ सोनू व रामभरोस भी हो गया। तीनों ने बच्ची के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया तो बच्ची विरोध करते हुए चिल्लाने लगी। इसपर सबने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को पोखर में फेंक दिया।

आरती में शामिल होने गई थी बच्ची

शुक्रवार की रात पहसौल दुर्गापूजा समिति के अध्यक्ष की आठ वर्षीया भतीजी आरती में शामिल होने गई थी। इसके बाद वह गायब हो गई। अगले दिन उसका शव पोखर में मिला था। उसके शव पर जख्म के निशान थे। इस घटना के बाद लोगों का आक्रोश भड़क उठा था। वहां पहुंचे पुलिस अधिकारियों को भी भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.