Move to Jagran APP

इसके बाद तो प्यार करना ही भूल जाएंगे...बिहार के मुजफ्फरपुर में दिल दहला देने वाली घटना

वैशाली ज‍िला का एक युवक गांव की युवती के साथ घर से भाग गया था। दोनों के बीच पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। स्‍वजन दोनों को बरामद कार से घर ला रहे थे। इसी बीच रास्‍ते में द‍िल दहला देने वाली घटना को अंजाम द‍िया गया।

By Jagran NewsEdited By: Ajit kumarPublished: Sat, 01 Oct 2022 01:45 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 01:45 PM (IST)
इसके बाद तो प्यार करना ही भूल जाएंगे...बिहार के मुजफ्फरपुर में दिल दहला देने वाली घटना
युवक वैशाली ज‍िला न‍िवासी बताया जा रहा है। प्रतीकात्‍मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग के दौरान एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। मामला फकुली ओपी क्षेत्र अंतर्गत फकुली चौक का है। यहां शुक्रवार की शाम स्कार्पियो में सवार कुछ लोगों ने रोशन कुमार (18) को उसकी प्रेमिका व पिता के सामने स्कार्पियो से खींच कर चलती बस के सामने धकेल दिया। पटना से तेज रफ्तार आ रही बस उसे कुचलते हुए मुजफ्फरपुर की ओर निकल गई। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। रोशन वैशाली जिले के कटहरा ओपी क्षेत्र अंतर्गत सेहान गांव का रहने वाला था।

loksabha election banner

गांव से गायब हुई थी एक साथ तीन युवतियां

वैशाली जिला के बेलसर ओपी क्षेत्र के एक गांव से एक साथ तीन युवतियां घर से गायब हो गई थीं। बाद में युवतियों के स्वजन ने उन्हें हाजीपुर से बरामद कर लिया था। इनमें एक युवती को उसके प्रेमी रोशन कुमार के साथ पकड़ कर स्कार्पियो से लाया जा रहा था। प्रेमी-प्रेमिका रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। स्कार्पियो में बेलसर ओपी के मुजिया निवासी अरविंद सिंह का पुत्र घनश्याम सिंह, बीरेंद्र सिंह का पुत्र सोनू कुमार, रोशन कुमार, रोशन के पिता लालबच्चन महतो एवं रोशन की प्रेमिका बैठी हुई थी। शुक्रवार की देर शाम स्कार्पियो फकुली चौक पर रुकी थी। ओपी प्रभारी मोहन कुमार को दिए गए बयान में मृतक के पिता लालबच्चन ने बताया कि उसके पुत्र को उनके सामने ही घनश्याम सिंह एवं सोनू कुमार ने गाड़ी से खींच लिया ओर उसे चलती बस के सामने धकेल दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

एक युवक को हिरासत में लिया

ओपी प्रभारी मोहन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है। स्कार्पियो को जब्त कर लिया गया है। घनश्याम सिंह,सोनू कुमार एवं युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक आनंद ने कहा कि पश्चिमी फकुली चौक पर दुर्घटना की सूचना मिली थी। इसकी जांच में कई संदिग्ध बातें सामने आई। घटना के बाद मृत युवक के पिता तबीयत खराब हो गई है। फिलहाल वे बयान देने की स्थिति में नहीं है। दो युवक व एक युवती को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला सामान्य दुर्घटना की प्रतीत नहीं हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.