Move to Jagran APP

महिला करने लगी गलत काम, फोन पर ग्राहकों से डीलिंग के बाद बुलाती थी घर, बिहार के दरभंगा का दंग करने वाला मामला

Bihar Crime बिहार के दरभंगा से दंग करने वाली खबर सामने आ रही है। एक महिला ने घर में ही गलत काम करना शुरू कर दिया था। आरोप है कि वह फोन से डीलिंग हो जाने के बाद ही ग्राहकों को घर बुलाती थी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 12:10 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 12:10 PM (IST)
महिला करने लगी गलत काम, फोन पर ग्राहकों से डीलिंग के बाद बुलाती थी घर, बिहार के दरभंगा का दंग करने वाला मामला
पुलिस ने महिला को रंगे हाथ दबोच लिया। प्रतीकात्मक फोटो

हायाघाट (दरभंगा), संस। बिहार के दरभंगा जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां की एक महिला ने घर में ही गलत काम करना शुरू कर दिया था। पुलिस ने उसको वहीं से ही रंगे हाथों दबोच लिया है। छापेमारी के दौरान बहुत सा सामान उसके किचन से बरामद हुआ है। कहा जा रहा है कि महिला ग्राहकों से फोन पर ही सबकुछ डील कर लेती थी। फाइनल होने के बाद ही उसे घर पर बुलाती थी। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और इस तरह से राज पर से पर्दा हट गया। महिला के इस कारनामे के बारे में जो भी सुना, वह चौंके बिना नहीं रह सका।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: नई सरकार में मुजफ्फरपुर के इन नेताओं की लग सकती है लाटरी, बढ़ सकता है जिले का प्रतिनिधित्व

किचन से रंगे हाथ पकड़ा गया

दरभंगा के पतोर ओपी की पुलिस को गुप्त सूचना मिली की रामपुरा गांव की एक महिला रसोईघर में ही देसी चुलाई शराब बनाती है। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने की योजना तैयाार की। एक टीम तैयार की गई। मिली सूचना के अनुसार पुलिस की टीम ने उसके घर पर धावा बोल दिया। उस समय वह किचन में शराब तैयार कर ही रही थी। इस तरह उसे रंगे हाथ धर दबोचा गया। महिला के इस कृत्य को देखकर पुलिस भी दंग रह गई। इसके बाद जब रसोईघर की तलाशी ली गई तो पुलिस ने यहां एक डब्बे में रखी गई चार लीटर देसी चुलाई शराब भी बरामद की। इतना ही नहीं मौके से शराब बनाने में प्रयुक्त तीन उपकरण भी जब्त किए गए हैं। पतोर ओपी प्रभारी जितेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : बिहार के इस अनूठे सरकारी स्कूल में बच्चों की मौज, मुफ्त भोजन के साथ एसी की ठंडी हवा भी

सरगना तक पहुंचना चाह रही पुलिस

पुलिस ने इस मामले में दो स्तर पर काम करना शुरू कर दिया है। आरोपित महिल को कच्चा माल सप्लाई कहां से मिल रहा था? क्या इसके पीछे कोई गिरोह काम कर रहा है? वहीं दूसरी आेर अब तक इसने किस-किसको शराब बेची है? क्या इसके पीछे भी कोई नेटवर्क काम रहा है? पुलिस यह चाह रही है कि इसके माध्यम से गिरोह केे सरगना तक पहुंचा जाए और इस नेटवर्क को ही तोड़ दिया जाए। जब आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो वे महिला के दुस्साहस की चर्चा करने लगे। उनका कहना था कि इतनी सख्ती के बाद भी इस तरह का काम करने की सोचना किसी दुस्साहसी का ही काम हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Bihar Crime: नहा रही नाबालिग लड़की के साथ भाई ने किया गलत काम... सभी कह रहे SHAME-SHAME


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.