दलसिंहसराय (समस्तीपुर) , [अंगद कुमार सिंह]। Bihar Crime: बेटियों के लिए पिता गर्व होते हैं। अभिमान होते हैं, किंतु कुछ कलंक कथाएं भी होती हैं। समस्तीपुर के सिंघिया में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां की एक किशोरी ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल कर पिता और चाचा पर संगीन आरोप लगाए हैं। मां के बारे में भी उसने जो बात बताई है उस पर यकीन करना मुश्किल है। आरोपितों ने पीड़िता को फिलहाल उसके नानी घर में छुपा रखा है। उसको अनहोनी की आशंका है। उसने जान बचाने की गुहार लुगाई है। संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का बयान दर्ज करने की कोशिश की जा रही है। 

पूरे परिवार का शराब का कारोबार

वायरल वीडियो में किशोरी कह रही है कि उसके पिता और चाचा ही उसके साथ गंदा काम करते हैं। जब उसने मां से इसकी शिकायत की तो उसने बचाने की जगह पैसों के लिए दूसरे लोगों को मेरे साथ गलत करने के लिए उकसाया। समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना अंतर्गत एक गांव निवासी पीड़िता ने वीडियो में कहा है कि शराबबंदी के बावजूद उसका पूरा परिवार का घर से ही शराब का कारोबार करता है। ग्राहकों को घर पर ही बुलाया जाता है। इन्हीं लोगों से पैसे लेकर उसकी मां उनलोगों के पास भेज देती है। यदि वह इन चीजों का विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट की जाती है। यातनाएं दी जाती हैं।

हत्या करवाने की आशंका

पीड़िता ने इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका को भी संदिग्ध बताया है। उसका आरोप है कि पुलिस वाले भी उसके घर आते हैं। शराब पीते हैं और गंदा काम करते हैं। इसी क्रम में उसने पंचायत के पूर्व मुखिया पर आरोप लगाया है। पीड़िता को आशंका है कि इतना कुछ झेलने के बाद भी ये लोग उसे जिंदा नहीं रहने देंगे। कभी भी उसकी हत्या करवा सकते हैं। कोई भी मदद नहीं करता है। जिससे भी आग्रह करती है वह गलत करने उतारू हो जाता है। कहा, अभी मेरे पिता ने मुझे नानी के घर पर छुपा कर रखा हुआ है। जहां मेरे साथ कुछ भी अप्रिय घटना घट सकती है। इस बाबत सिंघिया थानाध्यक्ष कृष्णकांत मंडल ने बताया कि मीडिया के माध्यम से इस घटना की जानकारी मिली है। पुलिस की एक टीम को गौड़ाबौराम भेजा गया है। उसके बयान के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है। उसके अनुसार ही कार्रवाई होगी।  

Edited By: Ajit Kumar