Move to Jagran APP

Bihar Chunav: मुजफ्फरपुर के डीएम ने किया निरीक्षण, ईवीएम लेकरआज जाएंगे गश्ती दल दंडाधिकारी

Bihar Chunav 2020 सोमवार को ईवीएम लेकर गश्ती दल दंडाधिकारी मतदान केंद्र के लिए रवाना होंगे। प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी के नियुक्ति पत्र का सोमवार को वितरण किया जाएगा। इसके लिए विधानसभा वार पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। सोमवार की सुबह नौ बजे बेला पॉलिटेक्निक कॉलेज स्थित काउंटर पर उपस्थित होंगे।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 06:13 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 06:13 AM (IST)
Bihar Chunav: मुजफ्फरपुर के डीएम ने किया निरीक्षण, ईवीएम लेकरआज जाएंगे गश्ती दल दंडाधिकारी
जिला निर्वाचन पदाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने 11 हजार 750 मतदानकर्मियों व 237 माइक्रो प्रेक्षकों की प्रतिनियुक्ति की है।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने रविवार को मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया। वहां से सोमवार को सभी संबंधित मतदान केंद्रों पर ईवीएम भेजे जाने की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान कई बिंदुओं पर उन्होंने पदाधिकारियों को निर्देश दिए। डीएम ने कहा कि सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। बताया गया कि सोमवार को ईवीएम लेकर गश्ती दल दंडाधिकारी मतदान केंद्र के लिए रवाना होंगे। कहा कि मतदान कार्य में प्रतिनियुक्त गश्ती दल दंडाधिकारी के नियुक्ति पत्र का सोमवार को वितरण किया जाएगा। इसके लिए विधानसभा वार पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। सभी पदाधिकािरयों को डीएम ने आदेश दिया है कि सोमवार की सुबह नौ बजे बेला पॉलिटेक्निक कॉलेज स्थित अपने निर्धारित काउंटर पर उपस्थित होंगे। इधर, मतदानकर्मियों ने संबंधित प्रखंड मुख्यालय में योगदान देने के बाद वहां से अन्य चुनाव सामग्री लेकर रवाना हो गए हैं।

loksabha election banner

11750 मतदान कर्मी और 237 माइक्रो प्रेक्षक की हुई प्रतिनियुक्ति

दूसरे चरण के पांच विधानसभा में शांतिपूर्ण व निष्पक्ष मतदान संपन्न कराने को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने 11 हजार 750 मतदानकर्मियों व 237 माइक्रो प्रेक्षकों की प्रतिनियुक्ति की है। इसके अलावा 1087 बिहार पुलिस के जवान, 1087 होमगार्ड, सीएपीएफ व सीएमपीएफ के 76 कंपनियां फोर्स की प्रतिनियुक्ति की गई है। साथ ही फ्लाइंग स्क्वायड की 25 टीम भी मतदान के दिन सक्रिय रहेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.