Move to Jagran APP

Bihar chunav 2020 : नगर विकास मंत्री का दावा, बिहार विधानसभा चुनाव से तय होगी देश की दशा और दिशा

Bihar chunav 2020 कहा मैं मुजफ्फरपुर के विकास की लड़ाई लड़ रहा हूं। इस बार चुनाव मैदान में एक तरफ देश के विकास के लिए संकल्पित कमल है तो दूसरी तरफ विनाशकारी पंजा। फैसला जनता को करना है विकास चाहिए या विनाश।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 07:52 AM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 07:52 AM (IST)
Bihar chunav 2020 : नगर विकास मंत्री का दावा, बिहार विधानसभा चुनाव से तय होगी देश की दशा और दिशा
सुरेश कुमार शर्मा जगह-जगह जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा जगह-जगह आयोजन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव देश को दिशा दिखाने का काम करेगा। जनसंवाद कार्यक्रम के तहत शहर के बुद्धिजीवियों, व्यवसायियों,गरीब-गुरबों से लेकर युवाओं के बीच पहुंचकर हाल में हुए विकास कार्यों को बताया। मंत्री शर्मा शहर के हर एक कोने में जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से जुड़कर जनता से संवाद स्थापित कर रहे हैं वह मुजफ्फरपुर के विकास की लड़ाई लड़ रहे है। इस बार चुनाव मैदान में एक तरफ देश के विकास के लिए संकल्पित कमल है तो दूसरी तरफ विनाशकारी पंजा। फैसला जनता को करना है विकास चाहिए या विनाश।

loksabha election banner

बिहार का यह विधानसभा चुनाव देश को दिशा दिखाने का काम करेगा। देश हित में केंद्र की सरकार ने जो कुछ अभूतपूर्व निर्णय राम मंदिर, तीन तलाक़, कश्मीर मुद्दे पर लिया उसके साथ बिहार की जनता क़दम से क़दम मिलाकर देश की संप्रभुता के साथ खड़ी हैं। जनसंवाद कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विवेक कुमार, अविनाश महतो, अभिषेक कुमार,जितेंद्र महतो, अनिला देवी, राकेश पासवान, जनार्दन कुमार, शिवशंकर महतो, संजय सक्सेना, मुकेश कुमार सिन्हा, मंजू ङ्क्षसह,राजीव कुमार, अभिषेक कुमार, विजय झा, प्रणव भूषण मोनी, नरेंद्र कुमार,सुनीता सहनी, केपी पप्पू, भोला चौधरी आदि शामिल हुए ।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.