Move to Jagran APP

Bihar Chunav 2020:चिराग पासवान की लोजपा मुजफ्फरपुर में विधानसभा चुनाव के दौरान अपने प्रदर्शन की करेगी समीक्षा

Bihar Muzaffarpur Election 2020सभी प्रखंड अध्यक्षों के साथ विधानसभा स्तर पर की जाएगी बैठक। चुनाव में मिले जनादेश का सम्मान करते हुए पार्टी आगे बढऩे की रणनीति पर काम कर रही। जिससे पार्टी को संगठनात्‍मक स्‍तर पर मजबूत किया जा सके।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 07:53 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 07:53 AM (IST)
Bihar Chunav 2020:चिराग पासवान की लोजपा मुजफ्फरपुर में विधानसभा चुनाव के दौरान अपने प्रदर्शन की करेगी समीक्षा
लोजपा नेता संगठन के स्तर पर पार्टी के जिला में प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Bihar, Muzaffarpur Election 2020: बीते बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में जिले में चिराग पासवान की लोजपा को कोई सफलता नहीं मिली। अब चुनाव के बाद लोजपा नेता संगठन के स्तर पर पार्टी के जिला में प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे। किस प्रखंड में क्या हालत रही, इसपर चर्चा होगी। लोजपा जिलाध्यक्ष अजय सिंह ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर संगठन की समीक्षा होगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी अब आने वाले चुनाव की तैयारी में जुटेगी। विधानसभा चुनाव को लेकर हर स्तर पर समीक्षा होगी। सभी प्रखंड अध्यक्षों के साथ विधानसभा स्तर पर बैठक की जाएगी।

loksabha election banner

आगे बढऩे की रणनीति पर काम

लोजपा इसबार एनडीए व महागठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ी। कांटी, मीनापुर, गायघाट, सकरा व साहेबगंज में पार्टी के उम्मीदवार खड़े थे। चुनाव में मिले जनादेश दिया का सम्मान करते हुए पार्टी आगे बढऩे की रणनीति पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में जिस तरह के हालाता हैं वे किसी से छिपे हुए नहीं हैं। लोजपा जनता की आवाज बनकर उभर रही है। जनसमस्याओं को लेकर पार्टी सड़क से सदन तक आवाज बुलंद करेगी।

बिहार फर्स्‍ट, बिहारी फर्स्‍ट का संकल्प होगा पूरा

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अजय सिंह ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने यह संदेश दिया है के बिहार फस्र्ट, बिहारी फस्र्ट के नारे पर काम करना है। गांव-गांव में इस संदेश को पहुंचाना है। पार्टी पंचायत स्तर पर बैठक कर लोजपा के विजन से आमलोंगों को अवगत कराने का काम करेगी। पार्टी के वरीय नेताओं को इस काम मे लगाया जाएगा।

बेहतर काम करने वालों को मिलेगी तरक्की

अध्ययक्ष ने कहा कि पार्टी के लिए बेहतर काम करने वालों को तरक्की दी जाएगी। प्रखंड में जिन अधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बेहतर काम किए हैं उनको जिला वाली कमेटी में स्थान मिलेगा। लेकिन जिन लोगों ने चुनाव के समय संगठन की नीति के खिलाफ काम किया होगा उसकी पहचान कर अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी। समीक्षा रिपोर्ट प्रदेश मुख्यालय भेजी जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.