मुजफ्फरपुर, जेएनएन। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के 12वें सीजन से चर्चा में आईं जसलीन मथारू को कई फिल्मों में ब्रेक मिल रहा है। बिग बॉस-12 के प्रतिभागी रहे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टाइटल 'वो मेरी स्टूडेंट हैÓ रखा गया है। 

उस सीजन की सबसे ग्लैमरस प्रतिभागी जसलीन मथारू ने युवाओं को दिवाना बना दिया था। अब इनके फिल्मी दुनिया में कदम रखने की खबर निश्चित रूप से इनके फैन्स को रोमांचित करने वाली है।

रविवार को दैनिक जागरण की डांडिया नाइट में धमाल मचाकर जसलीन ने साबित किया कि उनका एनर्जी लेवल काफी बढ़ गया है और वे पहले से ज्यादा बोल्ड व बिंदास परफॉर्मर हो गई हैं। पावरपैक्ड टीवी ड्रामा शो 'विषÓ में वह एक जलपरी का किरदार निभाने जा रही हैं।

अगले साल तक कर लूंगी शादी : रानी चटर्जी

भोजपुरिया क्वीन कहीं जाने वाली रानी चटर्जी ने शादी के लिए अब हां कह दिया है। दैनिक जागरण की डांडिया नाइट में परफॉर्म करने आईं रानी ने कहा-अगले साल तक मैं शादी जरूर कर लूंगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जिसको चाहा वो मिला नहीं मगर अब शादी के लिए हां कह दिया है। उनका रियल हीरो कौन होगा इसके बारे में रानी ने कहा कि वो कोई भी हो सकता है क्योंकि मेरे सपनों के राजकुमार के बारे में मुझे अब कोई ख्याल नहीं आता। वो फिल्मी-गैर फिल्मी कोई भी हो, चलेगा। उन्होंने कहा कि मैं किसी से प्यार जरूरी करती थी मगर बात नहीं बन पाई। रानी चटर्जी काफी मेहनती अभिनेत्री हैं और अपनी फिल्मों को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। उन्होंने अपने दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में यह मुकाम पाया है। इसी कारण ये आज अपने दम पर फिल्में हिट कराने की क्षमता रखती हैं। 

डांडिया की मस्ती में झूमा हर दिल, अतिथि बोले-शुक्रिया दैनिक जागरण

वहीं कार्यक्रम में मौजूद बिहार के नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि डांडिया उत्सव में शहरवासियों का जोशो-खरोश देखकर हम कह सकते हैं कि हमारा शहर स्मार्ट हो गया है। डांडिया के तमाम प्रतिभागियों को हम धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर चार चांद लगाया। जागरण पत्र से ही नहीं बल्कि डांडिया और ऐसे आयोजनों से भी हमारा साथ निभाता है, खुशियां बढ़ाता है। 

वहां मौजूद मुजफ्फरपुर लोकसभा सांसद अजय निषाद ने कहा कि मैं धन्यवाद देना चाहूंगा 'दैनिक जागरणÓ को लगातार हर साल डांडिया उत्सव का आयोजन करता है। आने वाले दिनों में हम ऐसे आयोजन की अपेक्षा करेंगे। डांडिया, गरबा का भारतीय जीवन संस्कृति में खास महत्व है।

कार्यक्रम की सराहना करते हुए वैशाली लोकसभा की सांसद वीणा देवी ने कहा कि दैनिक जागरण ऐसे कार्यक्रम आयोजन कर समाज में अपनी भागीदारी बखूबी दर्ज कराता है। यह कार्यक्रम पारिवारिक रंग लाता है। इसमें बच्चे, माता-पिता और बड़े बुजुर्ग एक ही मंच पर प्रस्तुति दे सकते हैं। पारिवारिक मनोरंजन के लिए डांडिया का आयोजन बेहतर प्रयास है। 

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप