मोतिहारी, जेएनएन। देश भर में चुनाव के पांच चरण पूरे हो गए हैं। पांच चरणों के चुनाव में जनता ने नरेंद मोदी के नेतृत्व में विश्वास ब्यक्त किया है। लेकिन जैसे-जैसे विपक्ष को पता चल रहा है कि देश की जनता अपना मन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में बना चुकी है, वैसे-वैसे विपक्षियों में निराशा बढ़ रही है। उक्त बातें भेलाही में भाजपा प्रत्याशी डॉ संजय जयसवाल के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुये भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सह बिहार प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कही ।

उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव कहते हैं कि हम संविधान बचाएंगे। जिन लोगों ने संविधान पढ़ा ही नहीं, तो बचाएंगे क्या। संविधान तो डॉ संजय जयसवाल जैसे पढ़े-लिखे लोग ही बचाएंगे । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के गरीबों के कल्याण का कार्य हुआ है ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द राय ने कहा कि 55 वर्षों से कांग्रेस की सरकार थी। जितना विकास इन 55 बर्षो में नहीं हुआ, उतना विकास इन 5 वर्षों में हुआ है । इस बार का चुनाव देश प्रेमी व विकास प्रेमी का चुनाव है। उन्होंने सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुये कहा कि आज गरीबों के घर-घर में बिजली, शौचालय व गैस कनेक्शन पहुंचा है। पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में मजबूत सरकार चाहते हैं, तो नरेंद मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनायें। वक्ताओं ने पश्चिमी चम्पारण से भाजपा प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल को विजयी बनाने की अपील की ।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्य्क्ष नित्यानन्द राय को लड्डू से तौला। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमोदशंकर ङ्क्षसह, पूर्व जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद सिन्हा, पूर्व विधायक बीरबल यादव, राकेश जायसवाल, अनिल कुमार सिन्हा,राजकिशोर राय, ई जितेंद्र कुमार, गुड्डू ङ्क्षसह, मनीष दुबे, अरविंद सिंह, अजय पटेल, संजय पटेल, विश्वजीत पटेल, मदन प्रसाद गुप्ता, श्रीकिशुन दास, बबन ङ्क्षसह, प्रदुम्न गुप्ता, सुरेंद्र गुप्ता सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे । सभा को संबोधित करने से पूर्व उक्त नेताओं ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि देश बदल रहा है। विकास की गंगा बह रही है।   

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस