Move to Jagran APP

दरभंगा में रेलवे ट्रैक पर युवती का सिर कटा शव म‍िलने से दहशत, तहकीकात जारी

Darbhanga Crime दरभंगा के लहेरियासराय में युवती का शव बरामद हत्या की आशंका। बिरौल थानाक्षेत्र के गनौरा निवासी निशा भारती अपनी दादी और छोटे भाई के साथ इंदिरा कालोनी में रहकर कर रही थी पढ़ाई। बुधवार की शाम से थी लापता स्वजनों ने घटना को बताया हादसा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 03:50 PM (IST)
दरभंगा में रेलवे ट्रैक पर युवती का सिर कटा शव म‍िलने से दहशत, तहकीकात जारी
लहेरियासराय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

दरभंगा, जासं। ब‍िहार के दरभंंगा ज‍िले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। लहेरियासराय थानाक्षेत्र के शाहगंज गुमटी स्थित दरभंगा-लहेरियासराय रेलखंड से लगभग 17 वर्षीय युवती का सिर कटी शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। रेलवे ट्रैक पर सिर और धड़ अगल-अलग पाया गया है। शव देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। शव देखने के बाद आस-पास के लोगों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। दरअसल, सिर कटने के बाद भी शव यथा स्थिति में पाया गया। ट्रैक पर एक ही जगह खून के धब्बे मिले हैं। इसे देखते हुए लोगों ने बताया कि युवती की हत्या कर ट्रैक पर रख दिया गया है, यह प्रतित हो रहा है। बहरहाल, सूचना पर पहुंची लहेरियासराय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

इंद‍िरा कोलोनी में रहकर करती थी पढ़ाई 

सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई खबर और तस्वीर से स्वजनों ने दरभंगा मेडिकल कालेज, पोस्टमार्टम कक्ष पहुंचकर शव की पहचान की। बिरौल थानाक्षेत्र के गनौरा निवासी संजय यादव की पुत्री निशा भारती अपनी दादी और छोटे भाई के साथ इंदिरा कालोनी में रहकर पढ़ाई कर रही थी। बुधवार की शाम से वह लापता थी। स्वजनों अनुसार उसकी खोजबीन की गई । लेकिन, निशा नहीं मिली। छोटा भाई आयुष बताया कि दीदी के गायब से होने से डर गए और घर वालों को इसकी सूचना नहीं दी। आयुष ने बताया कि इस घटना में किसी का कोई दोष नहीं है। यह हादसा है। ट्रेन से कटने के कारण उसकी मौत हुई है। थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। ऐसे यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

लूट व हत्या मामले में एसडीपीओ ने की जांच

हायाघाट। सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार ने थलवारा रेलवे स्टेशन चौक पहुंचकर बेचन महतो हत्याकांड की जांच की। एपीएम थानाक्षेत्र के थलवारा रेलवे स्टेशन चौक स्थित विगत 23 जून की देर रात सोनू जेनरल स्टोर के दुकानदार व रतनपुरा निवासी बेचन महतो (42) की हत्या कर दी गई थी। बेचन की पत्नी पूजा देवी ने बताया कि वह अपने पति को बचाने की कोशिश की। लेकिन एक अपराधी उसका मुंह दबा दिया। इस बीच दो नकाबपोश अपराधियों ताबड़तोड़ चाकू से गर्दन व सीना पर प्रहार कर हत्या कर दी और फरार हो गया। इसके अतिरिक्त एडीपीओ ने 16 जून 2022 प्राथमिक विद्यालय बिरनपट्टी के समीप बंधन बैंक रिलेशनशिप आफिसर समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थानाक्षेत्र के बलभद्रपुर खजूरी निवासी राजनंदन ठाकुर से हुई दो लाख चौदह हजार की लूट की जांच की। आस-पास के लोगों से कई जानकारी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.