Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के मुशहरी में बीसीए छात्र की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के मुशहरी थाना क्षेत्र के गंगापुर नहर के पास मिला छात्रा का शव। शव को पुलिस पोस्टमार्टम में भेजने में जुटी।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 10:07 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 10:07 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के मुशहरी में बीसीए छात्र की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर के मुशहरी में बीसीए छात्र की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुशहरी थाना क्षेत्र के गंगापुर नहर बांध पर शुक्रवार की देर शाम सात बजे एक युवक का शव देखकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर जुटे ग्रामीणों में से किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना  पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ल लिया। युवक की गला रेत कर हत्या किए जाने की बात सामने रही है। शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि हत्यारों ने बड़ी निर्दयता से उसकी हत्या की है। उसके पैंट की जेब से परिचय पत्र मिला है।

loksabha election banner

 उसके अनुसार मृतक का नाम मो अमन जफर, पिता का नाम  मो कैंसर आलम, माता का नाम रोही परवीन एवं ग्राम हबीबुल्लाह, थाना अहियापुर थाना अंकित है। वह नीतीश्वर सिंह कॉलेज में बीसीए का छात्र था। उसकी बाइक भिखनपुरा रेल गुमटी के पास मिलने की सूचना है। वह युवक किसके साथ वहां पहुंचा, हत्या का कारण क्या था, इसकी जांच पुलिस कर रही है। इस मामले में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार से कई बार संपर्क करनेका प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका है। वैसे क्षेत्र में शव मिलने से दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। 

पारू में 572 कार्टन शराब बरामद, ट्रक जब्त

 पारू  थाना क्षेत्र के चैनपुर चिउटाहा गांव के समीप स्टेट हाईवे पर गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष फैसल अहमद अंसारी ने सशस्त्र बलों के सहयोग से  घेराबंदी कर एक ट्रक शराब बरामद की। जबकि चालक पुलिस को देखते ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि गुरुवार की देर रात सूचना मिली कि ट्रक से साहेबगंज की ओर शराब का खेप जा रही है। इस आधार पर ट्रक को आते देख घेराबंदी की गई तबतक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

 जब्त ट्रक में इंंपेरियल ब्लू कंपनी का 272 कार्टन एवं केशीनोस प्राइज कंपनी का 300 कार्टन शराब बरामद किया गया। अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बताया जाता है कि एक सप्ताह के अंदर पारू पुलिस तीन अवैध शराब कारखाने पर छापेमारी कर बड़ी सफलता हासिल कर चुकी है। लोगों का कहना है कि बिहार में जबसे शराबबंदी की घोषणा हुई, तबसे दियारा का इलाका शराब धंधेबाजों  का सेफ जोन बना हुआ है। शराब धंधेबाजों द्वारा सुनसान इलाके में वेंडर के बीच वितरण किया जाता है जो बाजार से लेकर गांवों तक लोगों में शराब की बिक्री करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.