मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिला बार एसोसिएशन ने वर्चुअल कोर्ट संचालित करने की मांग की है। इस मांग को लेकर बुधवार को एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल जिला जज अनिल कुमार सिन्हा के आवास पर मिला। शिष्टमंडल का नेतृत्व एसोसिएशन के महासचिव प्रवीण कुमार ने किया। शिष्टमंडल ने उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा। कहा गया कि हाईकोर्ट के आदेश ने कोर्ट में इन दिनों सिर्फ रिमांड व रिलीज की कार्यवाही होती है। यह आदेश 10 अगस्त तक लागू है।

 इस बीच विश्वस्त सूत्रों व सोशल मीडिया से पता चला है कि दरभंगा व हाजीपुर कोर्ट में वर्चुअल कोर्ट के माध्यम से नियमित व अग्रिम जमानत एवं रिमांड-रिलीज की सुनवाई हो रही है। इसे देखते हुए मुजपफरपुर कोर्ट में वर्चुअल कोर्ट संचालित हो ताकि पीडि़त को न्याय मिले। एसोसिएशन के महासचिव प्रवीण कुमार ने बताया कि जिला जज ने हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार से बात कर इस संबंध में सकारात्मक निर्णय देने का आश्वासन शिष्टमंडल को दिया है। शिष्टमंडल में अरुण कुमार सिंह, सुनील कुमार श्रीवास्तव, विभूतिनाथ झा व सच्चिदानंद सिंह शामिल थे।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज, चली बहस

दरभंगा व हाजीपुर कोर्ट में वर्चुअल कोर्ट के संचालन व नियमित तथा अग्रिम जमानत सहित रिमांड-रिलीज की कार्यवाही चलने को मैसेज सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ। इस मैसेज को लेकर आरोप प्रत्यारोप भी चला व जमकर बहस चली। सोशल साइट पर मुजफ्फरपुर के अधिवक्ताओं के ग्रुुपों पर चले इस मैसेज पर खूब कमेंट्स भी आए। इसके बाद बार एसोसिएशन भी हरकत में आया और उसका एक शिष्टमंडल दोपहर में जिला जज के आवास पर मिलने पहुंचा। 

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021